25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माड़ीपुर में पेंटर की मौत, साथी शव छोड़ कर फरार, आक्रोश में सड़क जाम

माड़ीपुर में पेंटर की मौत, साथी शव छोड़ कर फरार, आक्रोश में सड़क जाम

काजीमोहम्मदपुर थानेदार मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाया

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा

संवाददाता, मुजफ्फरपुर

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर स्थित पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में मंगलवार को एक क्वार्टर में साफ-सफाई के दौरान पेंटर डब्लू राम (45) की मौत हो गयी. उसके साथी मजदूर मृतक के घर के सामने शव छोड़कर फरार हो गया. परिजन जिंदा होने की आस में उसको इलाज के लिए बैरिया स्थित मां जानकी हॉस्पिटल में ले गये. डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. ठेकेदार से घटना का कारण पूछा तो वह किस वजह से मौत हुई बताने से इनकार कर दिया. इसके बाद परिजन आक्रोशित हो गये. माड़ीपुर में बीच सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करने लगे. सड़क जाम होने से वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. हंगामे की सूचना मिलने पर थानेदार रवि गुप्ता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों को समझा- बुझा कर मामले को शांत करा दिया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

मृतक के भाई राजेश राम ने पुलिस को बताया कि पिछले दो दिनों से माड़ीपुर स्थित पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिसर स्थित क्वार्टर में पेटिंग व साफ- सफाई का काम चल रहा था. ठेकेदार भी माड़ीपुर चौक का ही रहने वाला है. मंगलवार की सुबह वह साढ़े आठ बजे काम करने के लिए गया था. क्वार्टर में साफ- सफाई के दौरान वह अचानक मूर्छित होकर जमीन पर गिर पड़ा. साथी मजदूरों ने उसको उठाकर घर के बाहर छोड़कर चले गये. ठेकेदार के पास परिजन गये, तो उसने डांटकर भगा दिया. ठेकेदार ने मौत का कारण बताने से इंकार कर दिया. उसके बाद उसने थाने में इसकी शिकायत की.

बीबीगंज के रहने वाले मो. फिरोज ने बताया कि डब्ल्यू राम कमरे के अंदर काम कर रहा था और वह बाहर सफाई कर रहा था. अचानक वह कमरे में मूर्छित होकर गिर गया. तब तक उसकी सांसें चल रही थी. उसको उठाकर घर के बाहर पहुंचाया, बाकी उसका साथी भाग निकला. कोई बिजली का झटका लगने से मौत की बात कह रहा था तो कोई हार्ट अटैक होने की. थानेदार रवि गुप्ता ने बताया कि परिजनों को समझा- बुझा कर शांत करा दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उनके लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें