1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. muzaffarpur kidnapped and murdered search for dead body continues bihar asj

मुजफ्फरपुर : बच्चे को अगवा कर की हत्या, शव की तलाश जारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

मड़वन : करजा थाना क्षेत्र के कान्ध करजा से एक पांच बच्चे की मां को बहला फुसला कर ले जाने के बाद एक 12 वर्षीय बच्चे को अगवा कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में अपहृत बालक के दादा दारोगा राय ने भागवतपुर निवासी कमल भगत व बंधू भगत को आरोपित करते हुए करजा थाने में मामला दर्ज कराया है.

आवेदन में कहा है कि तीन सितंबर की शाम सात बजे दोनों आरोपी बाइक से दरवाजे पर पहुंचे. गणेश को बोला कि एक सौ रुपये लेकर चलो, तुम्हारे पापा बुला रहे हैं. इसके बाद दोनों उसे बाइक पर बैठा कर लेकर चले गए. बाद में काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला.

उधर, कमल भगत ने अपहृत बालक के पिता विनोद राय पर अपनी 30 वर्षीय पत्नी का बहला-फुसलाकर व तंत्र मंत्र कर अपहरण कर लिए जाने का आवेदन करजा थाने में दिया है. आवेदन में कहा गया है कि तीन सितंबर को दिन में नौ बजे विनोद राय उनकी पत्नी को बहला-फुसलाकर लेकर फरार हो गया. उसका कोई भी पता नहीं चल सका.

इस संबंध में थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि महिला सहित तीनों आरोपी को कुढ़नी थाना के मधौल गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. अभियुक्त कमल भगत ने पुलिस को बताया कि विनोद राय के पुत्र की हत्या कर सरैया थाना के जतकौली घाट पुल में फेंक दिया है. हालांकि देर शाम तक पुलिस को शव बरामद नहीं कर सकी थी.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें