1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. muzaffarpur encounter between police and criminal latest news of bihar crime skt

Bihar News: मुजफ्फरपुर में लूट के लिए आए बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, 8 अपराधी गिरफ्तार, 3 जख्मी

मुजफ्फरपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. पेट्रोल पंप और बाइक के शोरूम में लूट के इरादे से आए अपराधियों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई है. जिसमें तीन अपराधी व एक पुलिसकर्मी जख्मी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस
सांकेतिक

बरूराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया -साहेबगंज मार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप व बाइक एजेंसी लूटने पहुंचे अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी. घटना रविवार शाम की है. इस दौरान दोनों तरफ से करीब 50 राउंड गोलियां चली. इसमें तीन बदमाशों को गोली लगी है. वहीं, एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है. पुलिस ने मौके से तीन जख्मी समेत आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ जारी

मौके पर से पांच पिस्टल, कारतूस, एक बोलेरो गाड़ी और एक बाइक बरामद किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी जयंतकांत, डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद, सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा समेत जिला पुलिस टीम के सभी वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. मुठभेड़ में घायल अपराधियों को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है. वहीं, गिरफ्तार अपराधियों से बरूराज थाने पर एसएसपी जयंतकांत पूछताछ कर रहे हैं.

पेट्रोल पंप और बाइक की एजेंसी में लूटपाट करने पहुंचे थे अपराधी

घटना को लेकर बताया जाता है कि रविवार की शाम बोलेरो और दो बाइक से 10 अपराधी फुलवरिया स्थित पेट्रोल पंप और टीवीएस बाइक की एजेंसी में लूटपाट करने पहुंचे थे. इसकी भनक लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी. पुलिस को देखते ही अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. आत्मरक्षा में पुलिस ने जबाबी फायरिंग की है. इस दौरान तीन अपराधियों को गोली लगी है. एक पुलिसकर्मी भी चोटिल हुआ है. घायलों को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है.

दाे अपराधी बाइक से भागने में सफल

पुलिस व अपराधियों के बीच मुठभेड़ के दौरान एक बाइक सवार दो अपराधी भागने में सफल रहे. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस टीम उनकी गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है. अपराधियों के पास से जब्त मोबाइल की भी जांच की जा रही है.

सर्विलांस व डीआइयू की टीम मौके पर पहुंची

घटना की सूचना मिलने के बाद सर्विलांस व डीआयू की टीम भी मौके पर पहुंच गयी है. देर शाम तक फरार अपराधियों का सुराग जुटाने के लिए सर्विलांस टीम ने टावर डंप किया है. इसके अलावे डीआयू की टीम घटनास्थल व उसके आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

बोले एसएसपी

पेट्रोल पंप व बाइक एजेंसी लूटने पहुंचे अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. आत्मरक्षा में की फायरिंग में तीन बदमाशों को गोली लगी है. कुल आठ की गिरफ्तारी की गयी है. पांच हथियार, एक बोलेरो और एक बाइक बरामद है. दो अपराधी फरार हुए हैं. उनकी गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है.

जयंतकांत, एसएसपी

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें