27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संविदा कर्मियों की हड़ताल से स्वास्थ्य सेवा पर आंशिक असर

कटरा़ प्रखंड मुख्यालय स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र परिसर में एएनएमआर, सीएचओ, जीएनएम सहित अन्य संविदा स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा समान काम के लिए समान वेतन, फेस अटेंडेंस सिस्टम से उपस्थिति बनाने का विरोध सहित अन्य सुविधा की मांग को लेकर विरोध जताया गया.

कटरा़ प्रखंड मुख्यालय स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र परिसर में एएनएमआर, सीएचओ, जीएनएम सहित अन्य संविदा स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा समान काम के लिए समान वेतन, फेस अटेंडेंस सिस्टम से उपस्थिति बनाने का विरोध सहित अन्य सुविधा की मांग को लेकर विरोध जताया गया. कर्मियों ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्रों पर सुविधाएं उपलब्ध नहीं हैं. आने-जाने में भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, जबकि अन्य नियमित कर्मियों के लिए यह लागू नहीं है. चिकित्सा प्रभारी डाॅ कुमार कल्याण ने कहा कि हड़ताल के कारण स्वास्थ्य सेवाएं आंशिक रूप से बाधित रही. अन्य नियमित कर्मी से काम कराया गया. विरोध में सोमित कुमार, विकास कुमार, सुमनलता, निरोज कुमार, वंशिका कुमारी, पुतुल कुमारी, विभा कुमारी, कोमल कुमारी, मनीषा कुमारी सहित अन्य लोगों ने भाग लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें