1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. coronavirus news 194 corona patients in seven days in muzaffarpur yet mask checking campaign halted skt

Coronavirus News: मुजफ्फरपुर में सात दिन में कोरोना के 194 मरीज, फिर भी मास्क चेकिंग अभियान रूका

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Coronavirus Pandemic
Coronavirus Pandemic
प्रतीकात्मक तस्वीर

जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.उसके बाद भी सतर्कता नहीं बरती जा रही है. कोरोना जागरूकता को लेकर चल रहा सारे अभियान भी ठप पड़ गये है. सोमवार को भी 5180 सैंपल की जांच में 28 संक्रमित मिले है. एक हफ्ते के अंदर 194 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है. इनमें कई ऐसे मरीज है, जिनका पूरा परिवार संक्रमित है. मुजफ्फरपुर में सात दिन में कोरोना के 194 मरीज मिलने से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने शहर से ग्रामीण इलाकों में मास्क चेकिंग अभियान चला रखा था. लेकिन यह अभियान भी ठप पड़ चुका है. सोमवार को इमलीचट्टी से खुलने वाली बसों में अधिकतर यात्री बिना मास्क के ही यात्रा करते नजर आये.

पूछताछ में पता चला कि बसें भी अब सैनिटाइज नहीं हो रही है. यहीं नहीं, डयूटी मेें तैनात पुलिसकर्मी भी बिना मास्क के ही सड़काें पर नजर आ रहे है.इन दिनों एसएसपी कार्यालय में चरित्र प्रमाण पत्र बनवाने के लिए सैकड़ों छात्र पहुंच रहे है. लेकिन वहां सोशल डिस्टेसिंग का पालन भी नहीं कराया जा रहा है.

जिले में अब तक 11160 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है. सोमवार को जिले में कोरोना के 228 सक्रिय मामले थे. जिला प्रशासन के आकड़ों के अनुसार जिले में अब तक 663552 कोरोना के संदिग्ध सैंपल की जांच किया गया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें