1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar news today one student injured when roof collapse in muzaffarpur school avh

Muzaffarpur News: स्कूल में पढ़ाई के दौरान छज्जा गिरने से एक छात्र घायल, हादसे के बाद जागा प्रशासन

जफ्फरपुर के मोतीपुर के ससना उत्क्रमित स्कूल में पढ़ाई के दौरान भवन का छज्जा गिर गया, जिसके नीचे आने की वजह से एक छात्र घायल हो गया. बताया जा रहा है कि घायल छात्र को आनन-फानन में स्थानीय स्तर पर इलाज के लिए ले जाया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्कूल में पढ़ाई के दौरान छज्जा गिरने से एक छात्र घायल
स्कूल में पढ़ाई के दौरान छज्जा गिरने से एक छात्र घायल
prabhat khabar

मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर प्रखंड के ससना गांव में उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पढ़ाई के दौरान छज्जा गिरने से एक छात्र घायल हो गया है. छात्र की पहचान सन्नी कुमार पिता रत्नेश ठाकुर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद प्रशासनिक स्तर पर हड़कंप मच गया है. वहीं घायल छात्र का इलाज स्थानीय स्तर पर कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के मोतीपुर के ससना उत्क्रमित स्कूल में पढ़ाई के दौरान भवन का छज्जा गिर गया, जिसके नीचे आने की वजह से एक छात्र घायल हो गया. बताया जा रहा है कि घायल छात्र को आनन-फानन में स्थानीय स्तर पर इलाज के लिए ले जाया गया. वहीं छज्जा गिरने के बाद घटना स्थल पर स्थानीय सर्किल अधिकारी पहुंचे.

Bihar School News
Bihar School News
Prabhat Khabar

स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक भरत भूषण कुमार ने बताया कि यहां पर आठ क्लास तक के करीब 250 बच्चे पढ़ रहे हैं. स्कूल खुलने के बाद से यहां पर क्लास लगाया जा रहा है. वहीं स्कूल भवन की हालात जर्जर है और सिर्फ दो ही कमरा है. आज क्लास के दौरान एक कमरे का छज्जा गिर गया, जिसकी जद में आने से एक स्टूडेंट घायल हो गया.

उन्होंने आगे बताया कि यहां पर नया स्कूल बनाने का प्रस्ताव काफी सालों से हैं, लेकिन जमीन अतिक्रमण का मामला हाई कोर्ट में होने की वजह से नहीं बन सका है. वहीं घटना के बाद स्थानीय सीओ ने जमीन अतिक्रमण के जगहों को भी देखा और जल्द खाली कराने की बात कही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें