27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्मार्ट सिटी के लिए एसपीवी गठन की प्रक्रिया तेज, 28 पदों के लिए निकली वैकेंसी

मुजफ्फरपुर : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को तेजी से धरातल पर उतारने की कवायद तेज हो गयी है. स्पेशल परपस व्हीकल (एसपीवी) के गठन को लेकर मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने रिक्त पदों पर बहाली का विज्ञापन आमंत्रित कर दिया है. फिलहाल सीईओ सहित 28 पदों पर बहाली के लिए विज्ञापन निकाला गया है. जिसके लिए […]

मुजफ्फरपुर : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को तेजी से धरातल पर उतारने की कवायद तेज हो गयी है. स्पेशल परपस व्हीकल (एसपीवी) के गठन को लेकर मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने रिक्त पदों पर बहाली का विज्ञापन आमंत्रित कर दिया है. फिलहाल सीईओ सहित 28 पदों पर बहाली के लिए विज्ञापन निकाला गया है. जिसके लिए आवेदन करने की आखिरी तिथि 04 मार्च है.

बहाली संविदा के आधार पर होगी. हालांकि, जिन पदों पर बहाली के लिए विज्ञापन निकाला गया है. उसके लिए मानेदय/वेतन काफी अच्छा है. सीईओ को प्रतिमाह 2.25 लाख रुपये मिलेगा. वर्तमान में सीईओ का कार्य देख रहे नगर आयुक्त मनेश कुमार मीणा ने बताया कि डीएम के यहां से रोस्टर क्लियर कराने के बाद वैकेंसी निकाला गया है.
इसमें कंप्यूटर ऑपरेटर के चार, स्टेनोग्राफर के दो, ऑफिस सहायक के छह, अकाउंटेंट के दो, पीआरओ, आइटी मैनेजर, मैनेजर इंप्लीमेंटेशन एंड कंट्रोल, मैनेजर फाइनेंस के एक-एक पद और मैनेजर टेक्निकल के तीन, एक कंपनी सेक्रेट्री, दो सीनियर मैनेजर टेक्निकल एवं एक चीफ जेनरल मैनेजर (सीजीएम) पद पर बहाली होगी.
चार मार्च तक आवेदन करने की है आखिरी तिथि, संविदा पर करनी है बहाली
डीएम के यहां से आरक्षण का रोस्टर क्लियर होने के बाद शुरू
हुई है बहाली की प्रक्रिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें