1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. eight corona positives in munger including two siblings in sangrampur 2

संग्रामपुर में दो सहोदर भाई सहित मुंगेर में मिले आठ कोरोना पाॅजिटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

मुंगेर: जिले में रविवार को कोरोना के 8 नये मरीज पाये गये. जिसमें संग्रामपुर के दो सहोदर भाई सहित हवेली खड़गपुर के 4, बरियारपुर और नौवागढ़ी के एक-एक मरीज शामिल हैं. संग्रामपुर में पॉजिटिव पाये गये सहोदर भाई हाल के दिनों में प्रखंड में पाये गये कोरोना पॉजिटिव प्रवासी मरीज के संपर्की हैं.

जबकि शेष मरीज बाहरी राज्यों से आये प्रवासी हैं. सभी पॉजिटिव मरीजों का सैंपल जिला प्रशासन और जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा 25 जून को जांच के लिए भेजा गया था. जिसके बाद रविवार को जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 340 हो गयी है. साथ ही रविवार को जिले के विभिन्न आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना के 5 मरीजों को इलाज के बाद ठीक होने पर घर भेज दिया गया.

जिसके बाद जिले में 51 एक्टिव मरीज हैं. वहीं जिले में अबतक कुल 288 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर अपने-अपने घर जा चुके हैं. रविवार को जिले में कोरोना के आठ नये पॉजिटिव मरीज पाये गये. जिसमें हवेली खड़गपुर के 20, 73, 40 व 32 वर्षीय चार पुरुष, संग्रामपुर के 45 और 50 वर्षीय दो पुरुष, बरियारपुर का 37 वर्षीय एक पुरुष तथा नौवागढ़ी का 24 वर्षीय एक युवक शामिल है. जिनका सैंपल जिला प्रशासन और जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा 25 जून को जांच के लिए भेजा गया था. जिसके बाद रविवार को जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 332 से बढ़कर 340 हो चुका है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें