36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुंगेर : अनियंत्रित ट्रक ने दो मासूम छात्रों को रौंदा, एक की मौत, एक घायल

मुंगेर : बिहार में मुंगेर शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के सरकारी क्वार्टर बेलन बाजार के समीप बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने दो मासूम छात्रों को रौंद दिया. इस दुर्घटना में जहां 10 वर्षीय बालक रोहित की मौत हो गयी. वहीं, एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज सदर अस्पताल […]

मुंगेर : बिहार में मुंगेर शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के सरकारी क्वार्टर बेलन बाजार के समीप बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने दो मासूम छात्रों को रौंद दिया. इस दुर्घटना में जहां 10 वर्षीय बालक रोहित की मौत हो गयी. वहीं, एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. दोनों बच्चे अपने विद्यालय में सरस्वती पूजा की तैयारी देखने जा रहा था. घटना से आक्रोशित लोगों ने जहां सड़क जाम कर दिया. वहीं सड़क पर टॉयर जला कर प्रदर्शन किया.

लगभग तीन घंटे बाद अनुमंडल पदाधिकारी खगेश चंद्र झा एवं एएसपी हरिशंकर कुमार के हस्तक्षेप से जाम हटाया गया. बताया जाता है कि बेलन बाजार निवासी रामाशीष सहनी का 10 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार तथा अशोक सहनी का पुत्र राज कुमार बुधवार को पूर्वाह्न 10 बजे लल्लू पोखर स्थित ज्ञानपीठ शिशु विद्या मंदिर स्कूल जा रहा था. दोनों बच्चे उसी विद्यालय का छात्र थे. जैसे ही दोनों अपने घर से कुछ दूर गये तभी सोजी घाट की ओर से आ रहा एक ट्रक संख्या बीआर 1जी/ 9506 ने दोनों बच्चे को पीछे से ही रौंद दिया. जिसमें रोहित की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, राज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल लाया. इधर घटना के बाद चालक व खलासी ट्रक छोड़ कर फरार हो गया. बच्चे की मौत से लोग आक्रोशित हो गये और ट्रक पर पथराव शुरू कर दिया. जिसमें ट्रक का लाइट व अन्य पार्टस को क्षति पहुंचा. लोग इतने आक्रोशित थे कि चुआबाग मोड़, लल्लूपोखर तीनबटिया के समीप बांस-बल्ला लगा कर सड़क को भी जाम कर दिया. साथ ही सड़क पर जगह-जगह टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया.

घटना की सूचना मिलते ही यातायात थानाध्यक्ष अंजुम हौदा खां, कासिम बाजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार, कोतवाली थानाध्यक्ष रोहित सिंह एवं सीओ सदर दिव्यराज गणेश दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे. बाद में अनुमंडल पदाधिकारी खगेश चंद्र झा एवं एएसपी हरिशंकर कुमार के काफी समझाने-बुझाने के बाद लोगों ने जाम को हटाया. जिसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जाम लगभग तीन घंटे तक रही. जिसके कारण इस मार्ग में वाहनों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहा. यातायात थानाध्यक्ष मो. अंजुम हौदा खां ने बताया कि ट्रक को जप्त कर लिया गया है. जबकि, चालक व खलासी की पहचान की जा रही है. परिजन का बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने छानबीन प्रारंभ कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें