21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनालालू यादव परिवार सहित तिरुपति यात्रा पर रवाना, तेजस्वी यादव की शादी की सालगिरह पर करेंगे पूजा

लालू यादव परिवार सहित तिरुपति यात्रा पर रवाना, तेजस्वी यादव की शादी की सालगिरह पर करेंगे पूजा

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शुक्रवार को विशेष विमान से तिरूपति बालाजी के लिए रवाना हुए. जहां उनकी पोती का मुंडन होगा और वो पूरे परिवार के साथ बालाजी के दर्शन भी करेंगे. शनिवार 9 दिसंबर को तेजस्वी यादव और राजश्री यादव की शादी की दूसरी सालगिरह भी है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शुक्रवार को विशेष विमान से तिरूपति बालाजी के लिए रवाना हुए. जहां उनकी पोती का मुंडन होगा और वो पूरे परिवार के साथ बालाजी के दर्शन भी करेंगे. शनिवार 9 दिसंबर को तेजस्वी यादव और राजश्री यादव की शादी की दूसरी सालगिरह भी है. लालू यादव के साथ चार्टर विमान से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, उनकी पत्नी राजश्री यादव और बेटी कात्यानी भी गईं हैं. तिरुपति जाने के दौरान लालू यादव ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से कोई बात नहीं की.

शनिवार को पटना लौटेंगे लालू

लालू यादव पटना से विशेष विमान से डायरेक्ट तिरूपति जाएंगे. जहां पहुंचने के बाद देर रात वो पूरे परिवार के साथ बालाजी के दर्शन करेंगे. लालू प्रसाद यहां सपरिवार धार्मिक संस्कार भी करेंगे. लालू प्रसाद के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक वहां उप मुख्यमंत्री की बिटिया कात्यायनी का मुंंडन संस्कार किया जायेगा. साथ ही नौ दिसंबर को उप मुख्यमंत्री के शादी की सालगिरह भी मनाई जाएगी. लालू परिवार के बालाजी के लिए दर्शन करने के लिए पटना से निकलने के दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक और पार्टी के नेता राबड़ी आवास और एयरपोर्ट पर मिलने पहुंचे थे. इसके बाद शनिवार को लालू परे परिवार के साथ पटना वापस आ जाएंगे. वो चार्टर फ्लाइट से दोपहर 2:15 बजे पटना पहुंचेंगे.

इससे पहले भी कई मंदिरों में दर्शन कर चुके हैं लालू

लालू यादव इससे पहले भी देश के कई प्रख्यात मंदिरों में दर्शन करने के लिए गए थे. किडनी ट्रांसप्लांट के बाद जब वो लौटे थे तो झारखंड के देवघर स्थित ज्योतिर्लिंग का उन्होंने दर्शन किया था. वहीं जब मुंबई में I-N-D-I-A गठबंधन की बैठक हुई थी, तो वहां भी सिद्धिविनायक मंदिर जाकर भगवान के दर्शन किए थे.

Also Read: लालू यादव के करीबी अमित कात्याल ने वापस ली सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका, लैंड फॉर जॉब मामले में हैं गिरफ्तार

लालू तिरुपति जायें या मजार पर चादर चढ़ा लें, कोई फर्क पड़ने वाला नहीं : सुशील मोदी

इधर, पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार की तिरुपति यात्रा को लेकर कहा कि भ्रष्टाचार में गले तक डूबा लालू परिवार अब भगवान तिरुपति के मंदिर हो आये या किसी मजार पर चादर चढ़ा ले, उनके अनर्गल बयानों का कोई असर होने वाला नहीं. लोग मोदी की गारंटी पर भरोसा कर राज्य की सभी 40 सीटों पर कमल खिलायेंगे.

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद की भ्रष्ट और परिवारवादी पार्टी को भाजपा ने 2010 के विधानसभा चुनाव पर मात्र 22 सीटों पर समेट दिया था. उनके पास विपक्ष का नेता-पद पाने की हैसियत नहीं थी. उन्होंने कहा कि जब बिहार को रोशनी की जगह आगजनी, राख और अंधेरा बांटने वाली लालटेन बुझने वाली थी,तब नीतीश कुमार ने पलटी मार कर लालटेन की टंकी फुल कर दी.अब वे राज्य के विकास को फूंक कर सत्ता की आग सेंक रहे हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद खुद चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं. नौकरी के बदले जमीन मामले में तेजस्वी यादव सहित परिवार के आधा दर्जन लोग जमानत पर हैं. लोकसभा में पार्टी का कोई नामलेवा नहीं . लेकिन, चुनौती उसे दे रहे हैं, जो लगातार दो बार अजेय बहुमत से निर्वाचित प्रधानमंत्री हैं और जिन पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें