1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lalu prasad yadav rjd offers tunna pandey join the party after bjp suspension nitish kumar against statement bihar politics avh

BJP ने किया सस्पेंड तो RJD ने दिया ऑफर, सीएम नीतीश के खिलाफ बोलने वाले टुन्ना पांडेय होंगे लालू की पार्टी में शामिल?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tunna pandey
tunna pandey
facebook

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देकर सुर्खियों में आए एमएलसी टुन्ना पांडेय को अब राजद की ओर से ऑफर मिलना शुरू हो गया है. राजद ने कहा है कि अगर टुन्ना पांडेय पार्टी में आते हैं, तो उनके लिए दरवाजा हमेशा खुला है. बता दें कि टुन्ना पांडेय को बीजेपी ने अनुशासनहीनता के आरोप में सस्पेंड कर दिया है.

सिवान के राजद विधायक और लालू परिवार के करीबी नेता हरिशंकर यादव ने कहा कि टुन्ना पांडेय जब चाहें राजद में आ सकते हैं. हम लोग उनका स्वागत करेंगे. उन्होंने कहा कि टुन्ना पांडेय के भाई राजद से विधायक हैं, ऐसे में पार्टी उनका भी स्वागत करेगी. इधर, टुन्ना पांडेय किसी और पार्टी में जाने को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

सस्पेंड होने पर टुन्ना पांडेय ने दी प्रतिक्रिया- वहीं बीजेपी की ओर से सस्पेंड किए जाने पर टुन्ना पांडेय ने बयान दिया है. उन्होंने लिखा, 'सत्ता के लालच में पृत पक्ष में विवाह रचाने वाले आज मेरे पर टिप्पणी कर रहे हैं, याद रहे मेरा परिवार गुलामी और चमचागिरी किसी का नहीं करता और चुनाव जीतकर प्रतिनिधि बना हूं. किसी के रहमों करम और चापलूसी करके नहीं. मेरा गुनाह यह था कि मैंने किसी के दरबार में जी हुजूरी नहीं किया. अगर करता तो शायद मुझे भी मंत्री पद से नवाजा जाता, लेकिन मेरे खून में यह नहीं.'

नीतीश के खिलाफ दिया बयान- बता दें कि टुन्ना पांडेय ने सीएम नीतीश को परिस्थिति का मुख्यमंत्री बताया. पांडेय ने आगे कहा कि नीतीश कुमार जल्द ही शराब घोटाले में जेल जाएंगे. पांडेय यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे जेडीयू पर बड़ा आरोप लगाया. एमएलसी पांडेय ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड इस बार फ्रॉड कर चुनाव जीती है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें