1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lalu prasad rjd meet akhilesh yadav sp after prashant kishor and sharad pawar meeting speculation high on third front against modi government avh

क्या 2024 में नरेन्द्र मोदी को टक्कर देगा तीसरा मोर्चा? शरद पवार और प्रशांत किशोर के बाद अब अखिलेश-लालू मिले, हलचल तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू यादव और अखिलेश यादव
लालू यादव और अखिलेश यादव
ट्विटर

Bihar News: उत्तरप्रदेश में 2022 के चुनाव से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एक्टिव हो गए हैं. इसी क्रम में आज अखिलेश यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि यह मुलाकात बंद कमरे में हुई. हालांकि मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने इसे औपचारिक बताया.

अखिलेश यादव ने बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'दिल्ली में माननीय लालू प्रसाद यादव जी से मिलकर उनके स्वास्थ्य-लाभ की सकारात्मक प्रगति जानी. हम सब की तरफ़ से उनको स्वस्थ और सक्रिय जीवन की शुभकामनाएँ!' बता दें कि पिछले एक महीने से लालू यादव अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं.

कोर्ट से जमानत- बताते चलें कि लालू यादव को रांची हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है, जिसके बाद से ही वे दिल्ली में है. पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने बताया था कि अभी राजद सुप्रीमो की तबीयत ठीक नहीं है, जैसे ही उनके स्वास्थ्य में सुधार होगा, वे बिहार आएंगे.

तीसरे मोर्चे को लेकर अटकलें तेज- राजनीतिक गलियारों की चर्चा की मानें तो लालू प्रसाद और अखिलेश यादव के बीच मुलाकात को 2022 और 2024 के चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. पिछ्ले दिनों चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एनसीपी के मुखिया शरद पवार से भी मिल चुके हैं, जिसके बाद से ही देश की राजनीतिक में तीसरे मोर्चे को लेकर अटकलें तेज हो गई है.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें