24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रक्षा वाहिनी स्वयंसेवक संघ चलायेगा चरणबद्ध आंदोलन

जिला मुख्यालय बाजार समिति परिसर में रविवार को बिहार रक्षावाहिनी स्वयंसेवक संघ की बैठक संघ के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद की अध्यक्षता में संपन्न हुई.

लखीसराय. जिला मुख्यालय बाजार समिति परिसर में रविवार को बिहार रक्षावाहिनी स्वयंसेवक संघ की बैठक संघ के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद की अध्यक्षता में संपन्न हुई. जिसमें विभिन्न समस्याओं को लेकर चरणबद्ध आंदोलन छेड़ने का निर्णय लिया गया. संघ के राज्य स्तरीय पदाधिकारी द्वारा लिए गये निर्णय के अनुसार 21 सूत्री मांगों को लेकर राज्य भर में होने वाले चरणबद्ध आंदोलन को लखीसराय में भी सफल बनाने का निर्णय लिया गया. रक्षावाहिनी के मूलभूत समस्याओं के समर्थन में सरकार के विरूद्ध प्रथम चरण में 19 जुलाई से 23 जुलाई तक काला बिल्ला लगाकर शांतिपूर्ण कर्तव्य का निर्वहन किया जायेगा. जबकि दूसरे चरण में पांच अगस्त को जिला समाहरणालय पहुंच डीएम के समक्ष धरना-प्रदर्शन किया जायेगा. इसके बाद भी सरकार द्वारा मांगे पूरा नहीं करने की स्थिति में केंद्रीय समिति के निर्देशानुसार उग्र आंदोलन में भी सहभागिता देने का निर्णय लिया गया. संघ की बैठक में सचिव संजय कुमार दुबे, उपाध्यक्ष विकास कुमार, उप सचिव सुनील कुमार पांडेय, कोषाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, डेलिगेट हरेराम सिंह, नित्यानंद सिंह, देवकांत मिश्र, ललन कुमार,विक्रम कुमार, बसंत यादव, राजीव मिश्रा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें