31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कौशल्या नगर डिघड़ी में नये बसावट के 50 घर नल-जल से वंचित

क्षेत्र के कवादपुर पंचायत के कोणीपार लोहा पुल से आगे गरखे नदी किनारे बसे नये बसावट वाले लगभग 50 घर कौशल्या नगर डिघड़ी नल-जल से वंचित है.

मेदनीचौकी. क्षेत्र के कवादपुर पंचायत के कोणीपार लोहा पुल से आगे गरखे नदी किनारे बसे नये बसावट वाले लगभग 50 घर कौशल्या नगर डिघड़ी नल-जल से वंचित है. वहां के वेल्डर महेश कुमार, चलितर महतो, शत्रुध्न महतो, सहिंद्र महतो, मंटू महतो, नन्हकू महतो, रामशरण महतो, अशोक साव, कमेश्वर महतो, शंकर साव, सिघानी मंडल, विशुनदेव मंडल, पारो पासवान, जलंधर ठाकुर, परमानंद पासवान, भूषण महतो आदि लोगों ने बताया कि कवादपुर पंचायत से नल-जल का मेन पाइप कोनीपार लोहा पुल तक आया हुआ है. महज पांच सौ फीट की दूरी पर उन लोगों का कौशल्या नगर डिघड़ी नये बसावट की आबादी बसा हुआ है. जहां नल-जल के पानी से लोग वंचित हैं. यहां के लोगों ने पीएचईडी विभाग से हर घर नल का जल की मांग करते हुए कहा है कि उक्त आबादी में नल-जल पहुंच पाता तो लोगों को नल का जल मिल पाता. बताया गया है कि कवादपुर पंचायत में नल का जल कुशलता पूर्वक नियमित वितरण किया जा रहा है, जिससे वहां के लोगों इस भीषण गर्मी में लाभ मिल रहा है. कौशल्या नगर के लोग भी नल के जल का आकांक्षी है.

कौशल्या नगर के लिए पास हो गया है बोरिंग का टेंडर

इस संबंध में पीएचईडी विभाग के ठेकेदार ओम कुमार ने बताया कि वहां के लिए नया टेंडर हो चुका है. चुनाव के चलते विलंब हो गया था, उसके लिए नया टेंडर एक से पांच जुलाई तक टेंडर खुलने की संभावना है. जिसमें नया बोरिंग पास हो गया है. जो डिघड़ी के बगीचा में जगह चिन्हित कर लिया गया है. जल्द ही वहां बोरिंग कर कौशल्या नगर के वंचित आबादी को नल-जल से जोड़ दिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें