32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुप्त सूचना के आधार पर पुिलस ने की कार्रवाई, गांजा व शराब के साथ सात गिरफ्तार

लखीसराय : एसपी कार्तिकेय के शर्मा के निर्देश पर जिले की पुलिस लगातार एक्शन में दिखायी दे रही है. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की रात टाउन थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार के नेतृत्व में जहां पुलिस ने टाउन थाना क्षेत्र के बालगुदर गांव में छापेमारी कर 46 किलो गांजा व 75 बोतल […]

लखीसराय : एसपी कार्तिकेय के शर्मा के निर्देश पर जिले की पुलिस लगातार एक्शन में दिखायी दे रही है. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की रात टाउन थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार के नेतृत्व में जहां पुलिस ने टाउन थाना क्षेत्र के बालगुदर गांव में छापेमारी कर 46 किलो गांजा व 75 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया.

वहीं बड़हिया थाना क्षेत्र के एनएच 80 पर बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडेय के नेतृत्व में एक लाइन होटल में छापेमारी कर 544 बोतल विदेशी शराब सहित 23 पीस केन बीयर बरामद करने के साथ ही पांच लोगों को गिरफ्तर किया है.
इस संबंध में बुधवार को टाउन थाना में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि टाउन थाना क्षेत्र के बालगुदर गांव में स्व़ छोटन झा के पुत्र नागेश्वर झा के द्वारा अवैध रूप से गांजा का तथा केशरी सिंह के पुत्र राहुल कुमार के द्वारा उनके जमीन पर लगाये गये एयरटेल मोबाइल टावर में शराब की खरीद बिक्री की जाती है. मिली सूचना के आधार पर पुलिस निरीक्षक सह टाउन थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार के नेतृत्व में मंगलवार की रात सूचना में बताये गये जगह पर छापेमारी की.
जिसमें नागेश्वर झा के घर पर तथा राहुल कुमार के जमीन में लगे टावर पर छापेमारी किया गया तो नागेश्वर झा व उनके पुत्र रवि कुमार तथा पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर निवासी स्व़ रामचरित्र सिंह के पुत्र रामाज्ञा सिंह को गांजा खरीद बिक्री करते समय 46 किलो गांजा तथा दो एलेक्ट्रोनिक्स तराजु, तीन मोबाइल एवं 25 हजार 7 सौ रुपये आदि के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया.
वहीं राहुल कुमार के जमीन में लगे टावर पर छापेमारी की गयी तो टावर के अंदर से 750 एमएल की 25 बोतल, 180 एमएल की 45 बोतल तथा 375 एमएल की 5 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया. वहीं पुलिस के आने की सूचना मिलते ही राहुल भागने में सफल रहा.
एसपी ने बताया कि गांजा के संदर्भ में लखीसराय थाना में कांड संख्या 291/19 तथा शराब के संदर्भ में कांड संख्या 292/19 के तहत गिरफ्तारी तीनों व्यक्ति के साथ फरार राहुल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं एसपी ने बताया कि मंगलवार की रात में ही शराब बिक्री की सूचना पर बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडेय के नेतृत्व में एनएच 80 पर स्थित अरविंद सिंह एवं राजेश सिंह एर्फ मास्टर साहेब के लाइन होटल में छापेमारी की गयी.
जिसमें दोनों लाइन होटल से 180 एमएल के 367 बोतल, 375 एमएल की 11 बोतल एवं 750 एमएल की 56 बोतल विदेशी शराब सहित 500 एमएल की 23 पीस केन बीयर बरामद के साथ ही अरविंद सिंह के पुत्र धनंजय कुमार सहित अन्य चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. जिसके संदर्भ में बुधवार को ही बड़हिया थाना में कांड संख्या 90/19 दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें