25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले के शतरंज खिलाड़ी दिव्यांश व रोहन लखीसराय में आयोजित प्रतियोगिता में कर रहे बेहतर प्रदर्शन

विगत सोमवार से खेल भवन, गांधी मैदान, लखीसराय में पांच दिवसीय बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता-2024 चल रही है, जो 28 जून को संपन्न होगी.

किशनगंज.विगत सोमवार से खेल भवन, गांधी मैदान, लखीसराय में पांच दिवसीय बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता-2024 चल रही है, जो 28 जून को संपन्न होगी. राज्यस्तर की इस शीर्ष शतरंज प्रतियोगिता में सभी 38 जिलों से जिला-स्तर पर शीर्ष चयनित खिलाड़ी राष्ट्रीयस्तर पर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने के लिए आपस में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। इसमें जिले से भी दो शीर्ष खिलाड़ी दिव्यांशु कुमार सिंह एवं रोहन कुमार शामिल हैं. इस आशय की जानकारी जिला शतरंज संघ के मानद महासचिव शंकर नारायण दत्ता एवं वरीय संयुक्त सचिव तथा चेस क्रॉप्स के सीईओ कमल कर्मकार ने दी. श्री दत्ता एवं इन खिलाड़ियों के निजी कोच श्री कर्मकार ने बताया कि कुल 9 राउंड की इस प्रतियोगिता में 4 राउंड की समाप्ति के पश्चात अपने जिले के खिलाड़ी दिव्यांशु कुमार 4 अंक अर्जित कर पटना के आशुतोष कुमार एवं मोहम्मद रेयान के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर चल रहे हैं. इसीक्रम में उन्होंने मुजफ्फरपुर के देवराज, बेगूसराय के संजीव कुमार, सहरसा के ब्रह्मानंद झा एवं बेगूसराय के ही किशन कुमार को परास्त किया. 5 वें राउंड में उन्हें पटना के राहुल कुमार से मुकाबला करना है. रोहन कुमार मधुबनी के अमन जी कुमार एवं छपरा के नितेश रंजन को मात देकर दो अंकों के साथ 25 वें पायदान पर हैं. अगले राउंड में उन्हें छपरा के नितेश रंजन का सामना करना है. जिला शतरंज संघ परिवार से जुड़े सभी लोगों ने अपने खिलाड़ियों की सफलता की कामना की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें