मुर्गे की मौत पर सात लोगों पर प्राथमिकी, हत्यारे को तलाश रही पुलिस, हुआ पोस्टमार्टम, ...जानें मामला?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कैमूर : कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर से पुलिस के पास एक ऐसा मामला आया है, जिसको लेकर पुलिस खुद हैरान है. मामला है एक मुर्गा की मौत का. पुलिस मुर्गे के कातिल को तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर गांव निवासी कमला देवी ने मुर्गा फार्म खोल रखा है. पड़ोसी ने दौड़ा कर एक मुर्गे को पकड़ लिया और उसे मार डाला. इसके बाद विवाद शुरू हुआ, तो आरोपितों ने मुर्गा फार्म चलानेवाली कमला देवी और उसके पुत्र इंदल को मार-पीट कर जख्मी कर दिया. मामला भले ही चौंकानेवाला हो, लेकिन कमला देवी पूरी घटना की लिखित प्राथमिकी दुर्गावती थाने में दर्ज करायी है. खास बात यह है कि मुर्गे का पोस्टमार्टम प्रखंड पशु अस्पताल दुर्गावती में कराया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि मुर्गे की मौत किस कारण हुई है. मुर्गे की मौत मामले में सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

मुर्गे का पोस्टमार्टम करनेवाले चिकित्सक ने बताया पोस्टमार्टम में मुर्गे की गर्दन पर ब्लड चलने का प्रमाण मिला है. रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जायेगी. इस मामले में कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद बताते हैं कि इस संबंध में दुर्गावती थाने में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें