28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अग्नि के सात फेरे पर भारी पड़ी बुलेट मोटरसाइकिल, पढ़ें

गोपालगंज: दहेज में दूल्हे ने मांगी बुलेट बाइक. बेटी वाले नहीं दे पाये. अब दूल्हे ने सातों जन्म साथ निभाने की कसम खाने के बाद भी पति पत्नी को अब स्वीकार नहीं कर रहा है. कई बार लोगों ने समझाया-बुझाया और पंचायत भी बैठी. दूल्हा बिना बुलेट के दुल्हन को ले जाने को तैयार ही […]

गोपालगंज: दहेज में दूल्हे ने मांगी बुलेट बाइक. बेटी वाले नहीं दे पाये. अब दूल्हे ने सातों जन्म साथ निभाने की कसम खाने के बाद भी पति पत्नी को अब स्वीकार नहीं कर रहा है. कई बार लोगों ने समझाया-बुझाया और पंचायत भी बैठी. दूल्हा बिना बुलेट के दुल्हन को ले जाने को तैयार ही नहीं है. मामला गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बाजार इलाके का है. जहां की रहने वाली मीना की शादी गोरखपुर के कुड़ा घाट निवासी गुडु मद्वेसिया के साथ दिसंबर 2015 में हुई . शादी के दिन बारात जब दरवाजे पर पहुंचीउसकेबाद पहले खान-पान को लेकर हंगामा हुआ और फिर दहेज को लेकर.

शादी हो गयी लेकिन दुल्हन नहीं पहुंची पिया के घर

दूल्हापक्ष ने अचानक दहेज में बुलेट बाइक और एक लाख रुपये की अतिरिक्त मांग कर दी. जो लड़की के पिता देने में असमर्थ रहे. शादी तो हो गयी. लेकिन बारात बिना दुल्हन लिये ही चली गयी. महीनों बीते लेकिन कोई पूछने नहीं आया तो लड़की के पिता गांव के कुछ लोगों को लेकर दूल्हा के परिजनों को समझाने पहुंचे. लेकिन कोई रास्ता नहीं निकला. अब लड़की ने दूल्हे पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दहेज ने दुल्हन को किया मजबूर

जानकारी के मुताबिक अब इस मामले में स्वयं लड़की आगे आयी है. लड़की ने दूल्हे के अलावा उसके परिजनों पर मुकदमा दर्ज कराया है और इंसाफ की गुहार लगायी है. एक बुलेट और एक लाख रुपये नहीं मिलने की वजह से दूल्हे के परिजनों द्वारा लड़की को छोड़ देने का मामला इलाके में भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें