25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी से शराब की खेप लेकर आ रहे दो तस्कर धराये, दो फरार

पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार करते हुए दो बाइकें जब्त की है. पुलिस की इस कार्रवाई में एक बाइक को छोड़कर दो तस्कर भागने में सफल रहे.

कुचायकोट. पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार करते हुए दो बाइकें जब्त की है. पुलिस की इस कार्रवाई में एक बाइक को छोड़कर दो तस्कर भागने में सफल रहे. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि कुचायकोट पुलिस यूपी सीमा के पास पकड़ी पुल पर वाहनों की जांच कर रही थी. इसी क्रम में यूपी के तरफ से आ रहे एक बाइक को रोक कर तलाशी ली. इसमें से 270 पीस बंटी बबली देसी शराब बरामद की गयी. पुलिस ने तुरंत यूपी के कुशीनगर जिला के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के बाघाचौर गांव की राकेश साहनी तथा मुन्ना साहनी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए पीछे से दूसरी मोटरसाइकिल से आ रहे बाइक सवार दो तस्कर बाइक को छोड़कर भागने लगे. पुलिस जब तक पीछा कर बाइक के पास पहुंची तब तक कर यूपी में भागने में सफल रहे. बाइक की तलाशी ली गयी, तो उसमें से 360 पीस बंटी बबली देसी शराब बरामद की गयी. पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायालय को भेज दिया. गिरफ्तार तस्करों ने खुलासा किया कि शराब की सिंडिकेट को संभाल रहे माफिया युवाओं को कूरियर बनाकर काम करा रहे हैं. इससे वे लाखों की सपना लिये तस्करी कर रहे हैं. फुलवरिया संवाददाता के अनुसार पुलिस ने श्रीनगर धोबहा झरही नदी पुल पर वाहन जांच के क्रम में एक बाइक से 44 पीस देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी अपर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर भोरे थाना क्षेत्र के कुंवारीडी गांव के निवासी लाल साहनी का पुत्र अनूप कुमार साहनी है. गिरफ्तार तस्कर यूपी से शराब लाकर थाना क्षेत्र के कई गांव में होम डिलीवरी करने का कार्य करता था. उधर, दूसरी ओर श्रीपुर पुलिस ने क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर शराब की नशे में उत्पात मचा रहे आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया. श्रीपुर थानाध्यक्ष पप्पू कुमार ने बताया कि गिरफ्तार पियक्कड़ों में फुलवरिया थाना क्षेत्र के रामपुर कला गांव का शंभू सिंह, राजा कुमार शाह, बुलेट सिंह, जनार्दन सिंह, दुलारपुर गांव का राजेश राम, कुंवर बथुआ गांव का अभिषेक वर्मा तथा राजपूत झांकी गांव का राजेश कुमार है. पुलिस ने गिरफ्तार सभी पियक्कड़ों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद शुक्रवार को पुलिस अभिरक्षा के बीच न्यायिक हिरासत गोपालगंज भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें