26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज में कोचिंग के लिए निकले 9 वीं के तीन छात्र 3 दिन से लापता, SP ने गठित की सीट, गांव में हड़कंप

गोपालगंज के कुचायकोट में कोचिंग पढ़ने गये तीन छात्र तीन दिनों से ग़ायब हैं. परिजनों ने चारों तरफ तलाश करने के बाद कुचायकोट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके बाद एसडीपीओ थाना पहुंचकर कांड की जांच में जुटे, यूपी पुलिस से संपर्क में जुटी पुलिस

Gopalganj News: सोमवार की सुबह कोचिंग के लिए घर से निकले एक ही गांव के तीन छात्र लापता हो गये. तीन दिन बाद भी जब छात्र घर नहीं लौटे तो परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए कुचायकोट थाने में शिकायत दर्ज करायी. छात्रों के लापता होने की खबर सुनकर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी.

SP ने SIT गठित कर कार्रवाई का दिया निर्देश

बुधवार को एसडीपीओ प्रांजल ने परिजनों व उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ की. इसके बाद उन्होंने यूपी पुलिस के साथ तस्वीर शेयर कर सहयोग की अपील की. पुलिस कप्तान स्वर्ण प्रभात ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल एसआईटी गठित कर कार्रवाई का निर्देश दिया है. पुलिस टीम ताबड़तोड़ छापेमारी करने में जुटी है. पुलिस ने कोचिंग संचालक और उसके साथ पढ़ने वाले छात्रों से भी पूछताछ की है. चूंकि छात्रों के पास मोबाइल फोन नहीं है, इसलिए उनके बारे में ठोस सुराग नहीं मिल पा रहे हैं. एसडीपीओ ने दावा किया कि जल्द ही छात्रों को बरामद कर लिया जायेगा.

तीनों करमैनी गाजी से गये थे जलालपुर

करमैनी गाजी गांव के रहने वाले संजय खरवार का पुत्र आदर्श कुमार 14 वर्ष, नागेंद्र खरवार के पुत्र दीपांशु कुमार 15 वर्ष, हथुआ थाना के मटिहानी गांव के रहने वाले पिंटु पांडेय के पुत्र अनिक कुमाा पांडेय 15 वर्ष जो करमैनी में अपने मामा बृजेश पांडेय तीनों एक साथ सोमवार को जलालपुर में कोचिंग पढ़ने गये थे.

जब वे समय पर नहीं लौटे तो परिजनों ने सोचा कि तीनों आपस में दोस्त मठिया में लगे मेला देखने गये हैं. देर शाम तक जब वह नहीं आया तो उन्होंने खोजबीन शुरू की. चारों ओर खोजने के बाद जब कोई पता नहीं चला तो उन्होंने अयोध्या जाकर तलाश की. हर तरफ से थकने के बाद थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

9 वीं के है छात्र

पिंटु पांडेय के पुत्र अनिक महेंद्र दास उच्चत्तर विद्यालय जलालपुर में 9 वीं में तथा दीपांशु व आदर्श कुचायकोट बालक में 9 वीं का छात्र है. तीनों एक साथ ही जलालपुर में कोचिंग पढ़ते है. अब पुलिस को आशंका है कि तीनों अपने दोस्तो के साथ कही घुमने जा सकते है. परिजन भी घुमने जाने की बात से इन्कार नहीं कर रहे. लेकिन किसी ने घर पर कुछ नहीं बताया.

मां बेटों का कर रही इंतजार

अनिक की मां माता चंदा देवी, दीपांशु मां रेणु देवी, आदर्श की मां रेशमा देवी करमैनी गाजी डरी-सहमी है. परिजनों को अनहोनी का डर सता रहा. तो गांव के लोगों को अपहरण का डर, गांव के लोगों का कहना है कि कही मानव तस्करों के हाथ किशोर नहीं लगा गये. पुलिस हर बिंदु को गंभीरता से लेकर जांच करने में जुटी है.

Also Read: NEET पेपर लीक मामले में CBI जांच की मांग, पटना हाईकोर्ट में याचिका दायर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें