28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिकअप ने बाइक सवार दो किशोरों को कुचला, उग्र लोगों ने वाहन को फूंका, परिचालन बाधित

नगर थाना क्षेत्र के बंजारी पोखरा के पास शनिवार की दोपहर 10:30 बजे एनएच-27 पर बेकाबू पिकअप ने बाइक सवार दो किशोरों को कुचल दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल किशोरों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों की टीम ने इलाज के बाद दोनों की हालत खतरे से बाहर बतायी है. वहीं, दूसरी तरफ घटना से आक्रोशित लोगों ने पिकअप को फूंक दिया. हाइवे पर धू-धू कर पिकअप जलने लगा और वाहनों का परिचालन कुछ देर के लिए बाधित हो गया.

गोपालगंज. नगर थाना क्षेत्र के बंजारी पोखरा के पास शनिवार की दोपहर 10:30 बजे एनएच-27 पर बेकाबू पिकअप ने बाइक सवार दो किशोरों को कुचल दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल किशोरों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों की टीम ने इलाज के बाद दोनों की हालत खतरे से बाहर बतायी है. वहीं, दूसरी तरफ घटना से आक्रोशित लोगों ने पिकअप को फूंक दिया. हाइवे पर धू-धू कर पिकअप जलने लगा और वाहनों का परिचालन कुछ देर के लिए बाधित हो गया. उधर, पिकअप का चालक फरार होने में सफल रहा. घटना की सूचना पाकर डायल-112 और नगर थाने की पुलिस पहुंची. पुलिस ने अग्निशमन विभाग को सूचित कर तत्काल वाहन में लगी आग को बुझा दिया और हाइवे पर वाहनों का परिचालन शुरू कराया. एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि हादसे में बाइक सवार किशोर के घायल होने के बाद उनके परिजनों व लोगों द्वारा पिकअप में आग लगायी गयी, पुलिस को इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. पिछले सप्ताह नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मुहल्ला निवासी बबलू तिवारी की ट्रक से कुचलकर मौत हो गयी थी. पिता की मौत के बाद उनका बेटा छोटू तिवारी और जितेंद्र तिवारी का पुत्र हिमांशु तिवारी दोनों श्राद्धकर्म का क्रिया-कर्म कराने के लिए निकला था. इसी बीच एनएच-27 पर तेज रफ्तार में आया पिकअप बाइक में टक्कर मारते हुए डायवर्सन पर चढ़ गया. हादसे में छोटू तिवारी व हिमांशु तिवारी घायल हो गये. आसपास के लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने पिकअप को जला दिया. नेशनल हाइवे डेंजर प्वाइंट बन गया है. बंजारी, चैनपट्टी, बसडीला, कोन्हवा, सासामुसा, पोखरभिंडा, भठवां मोड़, बलथरी चेकपोस्ट और बथनाकुट्टी तक का इलाका दुर्घटना प्वाइंट बन गया है. आये दिन इस स्पॉट पर लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं. पिछले एक साल में यहां 17 लोगों की मौत हो चुकी है. नेशनल हाइवे पर बालू लदे ट्रकों की अवैध पार्किंग हादसे की प्रमुख वजह है. बंजारी मोड़ से लेकर चैनपट्टी तक ट्रकों की अवैध पार्किंग रहती है, जिसके कारण पिछले सप्ताह बालू के कारोबारी बबलू तिवारी की मौत हुई, उसके बाद एक बाइक सवार की मौत हो गयी. अवैध रूप से बालू खनन कर लाये गये ट्रकों पर पुलिस प्रशासन, खनन या डीटीओ की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें