25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शहर के बंजारी में एनएच-27 पर ट्रक से कुचलकर ठेकेदार की मौत, दूसरा घायल

शहर के बंजारी के पास गुरुवार की शाम सड़क हादसे में बाइक सवार ठेकेदार की मौत हो गयी. वहीं, बाइक सवार दूसरा युवक घायल हो गये, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे के बाद आक्रोशित होकर लोगों ने एनएच-27 को जाम कर दिया.

गोपालगंज. शहर के बंजारी के पास गुरुवार की शाम सड़क हादसे में बाइक सवार ठेकेदार की मौत हो गयी. वहीं, बाइक सवार दूसरा युवक घायल हो गये, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे के बाद आक्रोशित होकर लोगों ने एनएच-27 को जाम कर दिया. इससे वाहनों का परिचालन घंटों तक बाधित रहा. मृतक ठेकेदार की पहचान हृदया सिंह के पुत्र प्रदीप सिंह के रूप में हुई, जो नगर थाने के अमवा डुमरिया गांव के रहनेवाले थे. सड़क जाम कर हंगामा कर रहे परिजनों का आरोप था कि बाइक सवार प्रदीप सिंह और गोपालपुर थाने के धर्मपुर गांव के शशिकांत दोनों बाइक से शहर की तरफ आ रहे थे. आरोप है कि बंजारी के पास उत्पाद टीम की स्कॉर्पियो से बाइक सवार को टक्कर लग गयी, जिससे बाइक सवार ठेकेदार प्रदीप सिंह ट्रक की चपेट में आ गये और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. वहीं, आसपास के लोगों की मदद से घायल शशिकांत को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस काफी देर बाद पहुंची, जिससे लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और सड़क पर उतरकर हंगामा करने लगे. परिजन स्कॉर्पियो चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. लोगों के हंगामे की वजह से एनएच-27 पर करीब 12 किलोमीटर तक वाहनों का लंबा जाम लग गया. नगर इंस्पेक्टर ओमप्रकाश चौहान पहुंचे, लेकिन लोग उग्र होकर नोक-झोंक करने लगे. शव पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सौंपने से इंकार कर रहे थे. हालात बिगड़ते देख एसपी स्वर्ण प्रभात ने गंभीरता से लिया और सदर एसडीपीओ प्रांजल को मौके पर भेजा. एसडीपीओ ने स्थिति को नियंत्रण में किया, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं, उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार ने हादसे पर कहा कि उनके विभाग की स्कॉर्पियो नहीं थी, उन्हें इस तरह की कोई जानकारी नहीं है. वहीं एनएच-27 पर जाम की वजह से छोटी-बड़ी गाड़ियां फंसी रही. सबसे ज्यादा परेशानी 25 मई को चुनाव कराने के लिए आये कर्मियों को हुई. इसमें सुरक्षा बलों की वाहन भी शामिल थी. वहीं, कच्चे मालवाहक गाड़ियां भी जाम में फंसी रही. हालांकि एसडीपीओ ने जल्द ही एनएच पर लगे जाम को खत्म कराने और परिचालन शुरू कराने का आश्वासन दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें