1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalganj daughter win beauty pageant on international level in dubai

गोपालगंज की बेटी ने किया कमाल, अंतराष्ट्रीय स्तर की सौन्दर्य प्रतियोगिता का खिताब किया अपने नाम

दुबई में आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रीय स्तर की इस सौंदर्य प्रतियोगिता में सुरम्या ने ‘सी इंटरनेशनल क्वीन दुबई का खिताब हासिल किया है. यूक्रेन,आर्मेनिया व पाकिस्तान समेत कई देशों की प्रतिभागियों को पीछे छोड़कर उन्होंने इस खिताब पर कब्जा जमाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 सी इंटरनेशनल क्वीन में सम्मिलित प्रतिभागी
सी इंटरनेशनल क्वीन में सम्मिलित प्रतिभागी
social media

गोपालगंज की बेटी सुरम्या प्रियदर्शिनी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में अपना परचम लहराया है. सुरम्या ने यह खिताब जीतकर अपने जिले राज्य व देश का नाम रौशन किया है. दुबई में आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रीय स्तर की इस सौंदर्य प्रतियोगिता में सुरम्या ने ‘सी इंटरनेशनल क्वीन दुबई का खिताब हासिल किया है. इस ब्यूटी कांटेस्ट में यूक्रेन,आर्मेनिया व पाकिस्तान समेत कई देशों की प्रतिभागियों को पीछे छोड़कर उन्होंने इस खिताब पर कब्जा जमाया है.

खिताब जितने के साथ ही सुरम्या एक साल के लिए ‘सी इंटरनेशनन पेजेंट दुबई' की ब्रांड एंबेसडर सेलिब्रिटी भी बन गयी हैं. वह अब अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटियों की मेज़बानी साथ ही उनके साथ विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत भी करेंगी. यहां बता दें कि यह प्रतियोगिता दुबई के शांग्री-ला होटल में 27 मार्च को आयोजित की गयी थी. इस प्रतियोगिता का आयोजन पहली बार किया गया था जिसमें सुरम्या ने प्रथम विजेता होने का खिताब हासिल किया.

प्रतियोगिता में मुख्य अथिति एवं जज के रूप में वहां के प्रभावशाली व्यक्ति एवं स्पेन, नीदरलैंड और यूक्रेन जैसे देशों की पूर्व चयनित ब्यूटी क्वींस थीं. इस प्रतियोगिता में सैंकड़ों प्रतिभागियों ने भाग लिया था. जिसमें से अंतिम रूप से अंतिम 18 का चयन किया गया. उन 18 में विभिन्न राउंड एवं गतिविधियों में प्रतिस्पर्धा कराई गयी. जिसमें अंतिम परिणाम में सुरम्या ने बाजी मार ली.

सुरम्या की मां श्रीमति पुष्पा सिन्हा व पिता रंजन कुमार सिन्हा “राजू” सेवानिवृत्त सरकारी शिक्षक हैं. सुरम्या के पति अपूर्व राज एक बहुदेशीय तेल कम्पनी में पेट्रोलियम इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं. जबकि, वह स्वयं कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग कर के अबु धाबी की सरकारी तेल कम्पनी में कार्यरत हैं. इसके पहले भी सुरम्या ने पिछले वर्ष अगस्त में Mrs. India - She is India नामक प्रतियोगिता में शीर्ष में अपनी जगह भी बनाई थी एवं Mrs. Beautiful Skin का ख़िताब भी जीता था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें