1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. gaya viral video of couple asking for name and caste girl kept pleading to leave in bihar

गया में प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल, नाम और जाती पूछ की मारपीट, छोड़ने के लिए मिन्नतें करती रही लड़की

बिहार के गया से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग प्रेमी जोड़े से उनका नाम और जाती पूछते है और फिर मारपीट करने लगते है. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गया में प्रेमी जोड़े से मारपीट
गया में प्रेमी जोड़े से मारपीट
Prabhatkhabar

बिहार के गया का तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गांव के कुछ लोग प्रेमी जोड़े से उसके जाति और घर पूछते दिख रहे हैं. लड़की सहमी हुई दुपट्टे से अपने चेहरे को ढंकने की कोशिश कर रही है, लेकिन ग्रामीण बार-बार उसका दुपट्टा खींच रहे हैं. वो बार बार कह रही है कि छोड़ दो भइया जाने दो लेकिन कोई प्रेमी जोड़े की बात सुनने को तैयार नहीं है. इस वायरल वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रियां भी आ रही हैं. हालांकि इस तरह की किसी घटना की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है.

प्रेमी जोड़े से मारपीट

बताया जा रहा है की वायरल वीडियो कोंच प्रखंड की सिमरा पंचायत के सिमरा-कमल बिगहा इलाके का है. वीडियो में एक युवक और युवती को कुछ लोग घेरकर उससे मारपीट और बदतमीजी कर रहे हैं. लगातार उनसे उनकी जाती और पता पूछ रहे हैं. युवती रो रोकर छोड़ देने की विनती भी करती है.

प्रेमी युगल से मांगी जानकारी 

वीडियो में लोग प्रेमी युगल से उनकी पूरी जानकारी मांगते दिख रहे हैं. लड़की दुपट्टे से अपना चेहरा छिपाकर गिड़गिड़ा रही है. वो बार बार कह रही है कि भइया आप लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं. लड़की यहां तक कहती रही कि वो मर जाएगी. लेकिन इतनी गुजारिश के बाद भी लोगों का दिल नहीं पसीजा और लोग प्रेमी जोड़े को प्रताड़िता करते रहें. इसके साथ ही प्रेमी जोड़े पर गलत काम करने का आरोप भी लगाया जा रहा है. कुछ देर बाद ग्रामीण युवकों को डांट लगाते हुए उस युवती को मुक्त कर देते हैं.

वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं 

मामले के संबंध में पुलिस ने कहा है कि वायरल वीडियो की पुष्टि की जा रही है. मामले में जो लोग दोषी पाए जाएंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए एसडीपीओ टिकारी को जांच कर दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया जाएगा. युवती के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले जो भी दोषी होंगे, उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस कर रही जांच 

मामले की जांच पुलिस कर रही है इस संबंध में डीएसपी गुलशन कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन जल्दी ही उनकी पहचान कर ली जाएगी. कोंच थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि वीडियो में ग्रामीण युवकों के बीच में घिरे युवक और युवती के बारे में पता किया जा रहा है. इस तरह की घटना को अंजाम देने वालों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें