31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव : जीतनराम मांझी के समर्थन में गया पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, ट्वीट कर पीएम मोदी पर साधा निशाना

गया :कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को गया के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंच चुके हैं. राहुल गांधी के साथ महागठबंधन के कई नेता मौजूद हैं. महागठबंधन के प्रत्याशी पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के पक्ष में रैली को संबोधित करने पहुंचे राहुल गांधी जनसभा को संबोधित […]

गया :कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को गया के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंच चुके हैं. राहुल गांधी के साथ महागठबंधन के कई नेता मौजूद हैं. महागठबंधन के प्रत्याशी पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के पक्ष में रैली को संबोधित करने पहुंचे राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, रैली के बाद जीतन राम मांझी के लिए शत्रुघ्न सिन्हा रोड शो भी करेंगे.

वहीं, राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि ‘मुझे भ्रष्टाचार पर बहस करने से डर लगता है? मैं आपके लिए इसे आसान बना सकता हूं.चलो खुली किताब है, तो आप तैयार कर सकते हैं:’ (1) राफेल अनिल अंबान, (2)नीरव मोदी और (3) अमित शाह डिमोनेटाइजेशन.

गया लोकसभा सीट के लिए पहले चरण के तहत 11 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे. पहले चरण के लिए आज शाम को चुनाव प्रचार थम जायेगा. महागठबंधन में सहयोगी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के मुखिया जीतन राम मांझी का मुकाबला जदयू के उम्मीदवार विजय कुमार मांझी से है. मालूम हो कि पिछले लोकसभा चुनाव में यहां से भाजपा के हरि मांझी ने 1,15,504 वोटों के भारी अंतर से जीत दर्ज की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें