25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: दुर्गा पूजा शुरु होते ही रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की उमड़ी भीड़, कई ट्रेनों में नो रूम, देखें तस्वीरें

Durga Puja 2023: दुर्गा पूजा की शुरुआत होते ही ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ देखने को मिल रही है. इस कारण आवागमन में लोगों को काफी परेशानी का सामना हो रही है. रेलवे स्टेशन से लेकर बाजारों में लोगों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है.

Undefined
बिहार: दुर्गा पूजा शुरु होते ही रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की उमड़ी भीड़, कई ट्रेनों में नो रूम, देखें तस्वीरें 9

दुर्गा पूजा की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में ट्रेनों में लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है. कई ट्रेनों में नो रूम है. मेला स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की गई है.

Undefined
बिहार: दुर्गा पूजा शुरु होते ही रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की उमड़ी भीड़, कई ट्रेनों में नो रूम, देखें तस्वीरें 10

त्योहार में यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखकर स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की गई है. लेकिन, इसके बावजूद स्टशन पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है.

Undefined
बिहार: दुर्गा पूजा शुरु होते ही रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की उमड़ी भीड़, कई ट्रेनों में नो रूम, देखें तस्वीरें 11

मालदा से मुंबई व मालदा से दिल्ली तक मेला स्पेशल ट्रेन दुर्गा पूजा से चलने की घोषणा की गई थी. लेकिन, लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

Undefined
बिहार: दुर्गा पूजा शुरु होते ही रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की उमड़ी भीड़, कई ट्रेनों में नो रूम, देखें तस्वीरें 12

दुर्गा पूजा की शुरुआत रविवार से हुई है. ऐसे में रेलवे स्टेशन के अलावा बाजारों में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. लोग पूजा के सामानों से लेकर फलों की खरीददारी कर रहे हैं.

Undefined
बिहार: दुर्गा पूजा शुरु होते ही रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की उमड़ी भीड़, कई ट्रेनों में नो रूम, देखें तस्वीरें 13

दुर्गा पूजा के मौके पर दीपावली व छठ पूजा में जिले के जो लोग बाहर काम करते हैं वह घर आते हैं. भागलपुर व नवगछिया आने वाली ट्रेनों में सीट पूरी तरह फुल हो गया है. वेटिंग भी खत्म हो गयी है. इधर, बाजारों में रौनक देखने को मिल रही है.

Undefined
बिहार: दुर्गा पूजा शुरु होते ही रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की उमड़ी भीड़, कई ट्रेनों में नो रूम, देखें तस्वीरें 14

राज्य के अलग- अलग इलाकों में सुंदर पंडाल का निर्माण किया जा रहा है. पूजा को लेकर लोग काफी उत्साहित है. ट्रेनों की बात करें तो कई ट्रेनों में नो रूम वाली स्थिति हो गयी है.

Undefined
बिहार: दुर्गा पूजा शुरु होते ही रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की उमड़ी भीड़, कई ट्रेनों में नो रूम, देखें तस्वीरें 15

भागलपुर आने वाली ट्रेन, विक्रमशिला एक्सप्रेस, गरीब रथ, एलटीटी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों में टिकट नहीं है. वहीं नवगछिया के रास्ते जाने वाली महानंदा एक्सप्रेस, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों में टिकटों के लिए मारामारी हो रही है. इस कारण लोग परेशान है.

Undefined
बिहार: दुर्गा पूजा शुरु होते ही रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की उमड़ी भीड़, कई ट्रेनों में नो रूम, देखें तस्वीरें 16

दूसरी ओर दुर्गा पूजा को लेकर सभी भक्ति में डूबे है. भक्त मां की पूजा कर रहे हैं. मंदिरों में लोगों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है. मंदिर माता के जयकारों से गूंज उठा है. लोग बढ़ चढ़कर पूजा कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें