34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime: ट्रिपल लोडिंग से होमगार्ड जवान ने रोका, तो बदमाशों ने चाकू से 12 बार किया वार

सीतामढ़ी में ट्रिपल लोडिंग कर रहे बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने होमगार्ड जवान पर चाकू से वार कर दिया. जिससे वह घायल हो गये. इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

सीतामढ़ी स्थित अंबेडकर चौक पर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे बाइकर्स को रोकना होमगार्ड जवान के लिए महंगा पड़ गया. ट्रिपल लोडिंग कर जा रहे बदमाशों को रोकने पर नशे में धुत युवक ने होमगार्ड जवान को चाकू से दनादन वार कर दिया. जिससे वो जख्मी हो गए. हालांकि, स्थानीय लोगों ने आरोपित युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. बाद में सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने पुलिस जवानों के सहयोग से आरोपी युवक व जख्मी होमगार्ड जवान को पुलिस की गाड़ी में बैठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस ने बरामद किया चाकू

पुलिस ने आरोपित युवक के पास से घटना में इस्तेमाल खून लगा चाकू भी बरामद कर लिया है. जख्मी जवान की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के इमली बाजार निवासी राम श्रेष्ठ साह के रुप में की गयी है. वहीं, आरोपित की पहचान पुनौरा थाना क्षेत्र के रामपुर परोरी गांव निवासी रंजीत बैठा के पुत्र अंकित कुमार के रुप में की गयी है.

होमगार्ड जवान का हाल जानने अस्पताल पहुंंचे एसपी

बाद में एसपी मनोज कुमार तिवारी सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी जवान का हाल जाना. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि दो दी पहले आरोपी बाइक पर ट्रिपल लोडिंग जा रहा था. इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान राम श्रेष्ठ साह ने आरोपी को रोक कर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. मंगलवार को भी युवक ट्रिपल लोडिंग कर अंबेडकर चौक पहुंचा और ड्यूटी पर तैनात जवान पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.

भीड़ ने की आरोपित को जीप से उतारने की कोशिश

युवकों ने फिल्मी स्टाइल में जवान के पीठ पर छह, बांह पर चार व सिर पर दो बार चाकू से दनादन वार किया. स्थानीय लोगों ने तीनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन दो युवक भाग निकले. तीसरा युवक पकड़ा गया जिसकी स्थानीय लोगों ने पिटाई कर दी. आरोपी को पीट रही भीड़ को काबू करने की कोशिश में घटनास्थल पर करीब 20 मिनट तक पुलिस व लोगों के बीच धक्का-मुक्की होती रही. गुस्साई भीड़ आरोपित को जबरन पुलिस की गाड़ी से नीचे उतारने की कोशिश कर रही थी.

Also Read: नालंदा में जानलेवा हुआ जमीन विवाद, 60 साल के बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

आरोपी ने पूछताछ में कुछ नहीं बताया

थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह के मुताबिक चाकू मारने वाला युवक नशे में था और उसकी जेब से रामपुरिया चाकू बरामद हुआ है. पुलिस हिरासत में आरोपी से पूछताछ करने की कोशिश की गई है, लेकिन बेहोशी की हालत में होने के कारण उसने कुछ नहीं बताया.

Also Read: दिल्ली से बिहार आए बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी पिता की हत्या, वजह कर देगी हैरान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें