16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: लखीसराय में पति ने की पत्नी की हत्या, दो बेटियों को गला रेतकर किया घायल, हालत गंभीर

Crime News: बिहार के लखीसराय में मंगलवार सुबह पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जबकि, दो बेटी की हालत नाजुक है. इन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. पुलिस की जांच के बाद मामले का खुलासा हुआ है.

Crime News: बिहार के लखीसराय के तेतरहाट थाना क्षेत्र में मंगलवार की अहले सुबह महिला की पति ने हत्या कर दी है. जबकि, दो बच्चियों को गला रेतकर घायल कर दिया है. इनकी हालत नाजुक बनी हुई है. इन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बेहतर इलाज के लिए दोनों बच्चियों को पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. पुलिस की ओर से घटना की जांच की जा रही है. फिलहाल, घटना का कारण साफ नहीं हो पाया है. पुलिस वारदात के पीछे की वजह का पता लगा रही है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की थी और मौके से फरार हो गया था.

अपराधियों ने महिला की हत्या की

मंगलवार की अहले सुबह महिला की मुंह दबाकर हत्या कर दी गयी, जबकि उसके दो बच्चियों को भी गला रेतकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. घटना में महिला का एक वर्षीय छोटा बेटा बाल बाल बच गया. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. घटना को लेकर एसपी पंकज कुमार ने बताया कि एक महिला की हत्या कर दी गयी है, जबकि उसके दो बच्चों को बूरी तरह से घायल कर दिया है. घायल बच्चों की हालत की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अभिरक्षा में पटना पीएमसीएच भेजा जा रहा है. एसपी ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या की घटना से मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार मृतका का पति लखीसराय से बाहर काम करता है. घर पर मृतका अपने तीन बच्चों के साथ रहती है. बच्चियों के साथ सदर अस्पताल पहुंची मृतका के आसपास की महिलाओं ने बताया कि मृतका का किसी के साथ दुश्मनी नहीं थी. ग्रामीण भी इस घटना से सकते में हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. इलाके में हत्या की घटना से हड़कंप मच गया है. सभी इस घटना की चर्चा कर रहे हैं.

Also Read: कोलकाता पुलिस भर्ती परीक्षा में बिहार- झारखंड के नौ फर्जी अभ्यर्थी धराये, दो युवती भी गिरफ्तार
दो बच्चे संग महिला हुई लापता

इधर, मोकामा के घोसवरी के कररा गांव की महिला बेबी देवी अपने दो बच्चे संग लापता हो गयी. महिला अपने बच्चों के साथ मायके नालंदा का नूरसराय जा रही थी. वह बच्चों के साथ बस पकड़ने मोकामा बस स्टैंड गयी. मायके नहीं पहुंचने पर परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. अब परिजनों ने पुलिस को सूचना दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. ग्रामीणों ने बताया कि महिला का पति रामपुकार पासवान सूरत में रहकर मजदूरी करता है.

Also Read: बिहार बोर्ड: मैट्रिक की परीक्षा के बाद आगे की पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप, जानिए कैसे कर सकेंगे अप्लाई
किशोरी का हुआ अपहरण

मसौढ़ी के धनरूआ थाना के एक गांव से बहला फुसलाकर 15 वर्षीया किशोरी को एक युवक ने अगवा कर लिया. किशोरी के भाई ने अरवल जिले के करपी थाना के खजुरी गांव निवासी जटहू मांझी के खिलाफ धनरूआ थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. किशोरी के भाई ने इस कांड में आरोपी की मां समेत उसके परिवार के अन्य सदस्यों को भी आरोपित अभियुक्त बनाया है. बताया जाता है कि उस दिन किशोरी को आरोपी ने झांसा देकर घर से बुलाया और बहला फुसलाकर अगवा कर लिया.

Also Read: बिहार: पीयू कैंपस में छात्रों के दो गुटों में झड़प, मारपीट के बाद पुलिस की टीम तैनात
पुलिस ने युवक का शव किया बरामद

सारण के तरैया थाना क्षेत्र के सरेया रत्नाकर चंवर से पुलिस ने एक युवक शव बरामद किया है. सूचना पाकर पुलिस पहुंची और चंवर होकर जानेवाली सड़क के किनारे से शव को बरामद किया है. शव नगरा थाना क्षेत्र अफौर निवासी राजनाथ सिंह के 32 वर्षीय पुत्र राजू सिंह की है. जानकारी के अनुसार युवक तीन दिसम्बर को अपने गांव से मढ़ौरा थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था.युवक का ससुराल विक्रमपुर गांव के सटे तरैया थाना क्षेत्र के सरेया बसंत गांव में था. वह शादी समारोह से अपने ससुराल आने के लिए मिकला लेकिन ससुराल नहीं पहुंचा. सोमवार की संध्या उसका शव सरेया रत्नाकर चंवर में पड़ा हुआ मिला. शव के पास एक धारदार हथियार भी पड़ा हुआ था. जिसे पुलिस ने बरामद किया है. घटना स्थल पर उपस्थित लोगों व पुलिस ने युवक की बेरहमी से गला रेतकर करने हत्या की आशंका व्यक्त किया जा रहा था. थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Also Read: बिहार: जंगल से निकलकर रिहायशी इलाके में पहुंचा बाघ, हमले में महिला की मौत, वनकर्मियों की टीम तैनात

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें