18.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना में आशिक के साथ मिलकर बहू ने की सास की हत्या, जहानाबाद में प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने खाया जहर

Crime News: बिहार की राजधानी पटना में प्रेमी के साथ मिलकर एक बहू ने अपनी ही सास को मौत के घाट उतार दिया. वहीं, इधर जहानाबाद में प्रेमी की पिटाई से आहत होकर प्रेमिका ने जहर खा लिया है. इसके बाद इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Crime News: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने हत्या की घटना का खुलासा किया है. इसमें रुना देवी हत्याकांड का सच निकलकर बाहर आया है. बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास की हत्या कर दी थी. वहीं, जहानाबाद में प्रेमी की पिटाई से आहत होकर प्रेमिका ने जहर खा लिया है. पटना की बिहटा पुलिस ने जब सख्ती से बहू से पूछताछ की तो हत्या की वारदात का खुलासा हुआ है. इसने विक्रम थाना क्षेत्र के युवक के साथ मिलकर 10 लाख की सुपारी, दानापुर के रहने वाले हत्यारे को दिया था. इसके बाद दो तीन दिन तक रुना देवी की रेकी हुई थी. चार की संख्या में आए हथियारबंद बदमाश ने हत्या की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद शूटर घटनास्थल से फरार हो गए थे. बहू काजल ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसने 10 लाख की सुपारी दी थी. हत्या में शामिल रिशु कुमार ने कई आपराधिक घटना को अंजाम दिया है.

अक्सर ही सास और बहू के बीच होता था विवाद

हत्या की घटना को अंजाम देने के लिए चार अपराधियों को चार अलग- अलग जगह से बुलाया गया था. इन्हें पैसे दिए गए थे. बहू के साथ ही चार अपराधियों की भी गिरफ्तारी हुई है. साथ ही इनके पास से हत्या की घटना में उपयुक्त सामान को भी बरामद किया गया है. पुलिस ने एक देसी पिस्टल, दो देसी कट्टा, छह जिंदा कारतूस, और 10 मोबाइल फोन को बरामद किया है. हत्या के कारण के बारे में बताया जाता है कि बहू की सास से नहीं बनती थी. संपत्ति की लालच में बहू ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपनी सास की हत्या करवाई है. अक्सर ही सास और बहू के बीच में विवाद होता था. इसके बाद से वह अपने मायके में रहने लगी थी. इस बीच उसे एक युवक से प्रेम हो गया.

Also Read: बिहार में कांग्रेस को चाहिए ‘सम्मानित’ हिस्सा, जीत पक्की करने वाली सीटों को चिन्हित करने आएगी कमिटी
प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने खाया जहर

इधर, जहानाबाद में प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने जहर खा लिया है. दरअसल, दोनों अक्सर छिप- छिपकर मिला करते थे. इसके बाद लड़की के घर वालों ने इन्हें साथ में पकड़ लिया. इस कारण ही गांव वालों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की के परिजनों ने लड़के की पिटाई कर दी. लड़की अपने प्रेमी को पिटता हुआ नहीं देख पाई और उसने जहर खा लिया. इस वजह से यहां पर अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई थी. आनन- फानन में लड़के की पिटाई को छोड़कर लड़की के घर वाले लड़की को अस्पताल में लेकर गए. मामला जिले के रतनी पंचायत के सरैया गांव का है. यहां की एक नाबालिग लड़की का रतनी प्रखंड के दरोगाबिगहा गांव निवासी पंकज कुमार से काफी समय से प्रेम- प्रसंग चल रहा था. इस कारण अक्सर ही दोनों की मुलाकात हुआ करती थी. प्रेमिका घर पर अकेली थी. इसलिए, उसने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया था. लेकिन, वह दोनों पकड़े गए और लड़की के घर वालों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर लड़के की पिटाई कर दी. बाद में इस घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई. पुलिस युवक को अपने साथ में पकड़कर थाने ले आई है. फिलहाल, नाबालिक छात्रा का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है.

Also Read: Bihar Weather AQI: बिहार में अब कोहरा बढ़ेगा, भागलपुर की हवा सबसे जहरीली, जानिए 11 जनवरी तक का मौसम..
पत्नी की आत्महत्या मामले में पति गिरफ्तार

वहीं, पटना के फुलवारीशरीफ थाना अंतर्गत कुर्जी मोहम्मदपुर गांव में नवविवाहित अनीता देवी की मौत मामले में पुलिस ने उसके पति ऑटो चालक साहिल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना अध्यक्ष सफिर आलम ने जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि नवविवाहित अनीता देवी का शव देखने से लगता है की फांसी लगाकर उसने आत्महत्या की है. हालांकि, मृतका के मायके वालों ने पति साहिल कुमार के खिलाफ दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस हर पहलू पर छानबीन कर रही है. फिलहाल, पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. थाना अध्यक्ष ने बताया कि छानबीन में यह बात सामने आयी है कि अनीता देवी बार-बार मायके पहुंचा देने की बात करती थी, पति उसे मायके नहीं पहुंचा रहा था, जिससे आवेश में आकर उसने आत्महत्या कर ली.

Also Read: पटना एयरपोर्ट के ऊपर 3 चक्कर लगाया पर रनवे नहीं दिखा, कोलकाता डायवर्ट हुई फ्लाइट, 4 जोड़ी विमान रद्द

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें