21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरबिहार: बेगूसराय में सनकी पति ने की पत्नी की हत्या, मर्डर कर हुआ फरार, जानें पूरा मामला

बिहार: बेगूसराय में सनकी पति ने की पत्नी की हत्या, मर्डर कर हुआ फरार, जानें पूरा मामला

Crime News: बिहार के बेगूसराय जिले में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

Crime News: बिहार के बेगूसराय जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद वह फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही फरार आरोपी की तलाश लगातार जारी है. महिला की गोली मारकर हत्या की गई है. बताया जाता है कि इस महिला के पति ने उसकी हत्या इसलिए की है, क्योंकि वह मायके से घर एक घंटे देरी से पहुंची थी. जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की यह घटना है. इस हत्या की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. इस घटना की इलाके में जोरो- शोरों से चर्चा हो रही है. नंदकिशोर यादव ने अपनी पत्नी शालो देवी की गोली मारकर हत्या कर दी है.


मर्डर के बाद आरोपी फरार

नंदकिशोर यादव अपनी पत्नी शालो देवी का मर्डर कर मौके से फरार हो गया है. मृतक के बेटे हीरा कुमार ने इस घटना के संबंध में जानकारी दी है. उसने कहा है कि उसकी मां शनिवार को मायके से देरी से घर आई थी. इसके बाद उसके पिता ने इस बात से नाराज होकर उसकी मां की हत्या कर दी है. घटना के वक्त उसकी मां सो रही थी. वहीं, मृतका के भाई ने भी इस घटना के संबंध में जानकारी दी है. उसने बताया है कि उसके पिताजी बीमार है. इस कारण बहन उन्हें देखने के लिए मायके आई थी.

Also Read: बिहार: संविधान दिवस पर JDU की भीम संसद का आयोजन, लोगों की उमड़ी भारी भीड़, देखें तस्वीरें
मामले की जांच में जुटी पुलिस

महिला के भाई के अनुसार उसके बहन की पति के द्वारा हत्या कर दी गई है. पहले भी महिला की हत्या का प्रयास किया गया था. इससे पहले बहन को धारदार हथियार से उसके पति ने काटने का प्रयास किया था. इसके बाद उसने अब महिला की हत्या कर दी है. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं, यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है.

Also Read: बिहार: देवर- भाभी के अवैध संबंध की वजह से युवक का मर्डर, छोटे भाई ने रची हत्या की साजिश, जानें पूरी कहानी
पोखर से युवक का शव हुआ बरामद

इधर, मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र की गोपीधनवत पंचायत के हरपुर बेनी गांव के एक पोखर से पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया. इस मामले में ग्रामीणों ने बताया है कि शनिवार की दोपहर बाद पोखर से दुर्गंध आ रही थी. इसके बाद लोगों ने पोखर में देखा तो एक शव उपला रहा था. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकाला. शव की पहचान नहीं हो पायी है. युवक की उम्र करीब 40 से 45 वर्ष है. आशंका जतायी गयी कि युवक की दो- तीन दिन पहले कहीं हत्या कर शव को पोखर में फेंक दिया गया है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाप्रभारी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि शव की पहचान के लिए मेडिकल अधीक्षक से नियमानुसार शव को रखने का अनुरोध किया गया है. शव की पहचान होने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. मामले में छानबीन की जा रही है. इधर, साहेबगंज हुस्सेपुर पचरुखिया में पोखरा में शव उपलाता हुआ मिला. शव की पहचान उसी गांव के चंदन राम उर्फ तुलसी के रुप में हुई. शव से बदबू आ रही थी. ग्रामीणों की मानें, तो चंदन राम उर्फ तुलसी दो- तीन दिन पहले शौच करने गया था. इस दौरान पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में लुढ़क गया, जिसे उसकी मौत हो गई. वह घर पर अकेले रह रहा था.उसकी पत्नी अपने दो बच्चों के साथ मायके गई थी. उसकी मौत की खबर मिलने पर घर पहुंची. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को एसकेएमसीएच भेज दिया है.

Also Read: बिहार: छठ के छह दिन बाद भी यात्रियों की भीड़, झारखंड जाने वालों को होगी परेशानी, इस ट्रेन का परिचालन हुआ रद्द

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें