1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. two bodies recovered from railway track in east champaran came to their village after falling ill in kerala

Bihar News: सेमरा भेखा चौक के समीप रेलवे ट्रैक से दो व्यक्तियों का शव बरामद, केरल से आया था अपने गांव

बिहार के पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा भेखा चौक के समीप रेलवे ट्रैक से दो व्यक्तियों का शव तुरकौलिया पुलिस ने बुधवार को बरामद किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सेमरा भेखा चौक के समीप रेलवे ट्रैक से दो व्यक्तियों का शव बरामद
सेमरा भेखा चौक के समीप रेलवे ट्रैक से दो व्यक्तियों का शव बरामद
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा भेखा चौक के समीप रेलवे ट्रैक से दो व्यक्तियों का शव तुरकौलिया पुलिस ने बुधवार को बरामद किया है. पुलिस दोनों की मौत ट्रेन से कटकर होने की बात बता रही है. बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ग्रामीणों ने देखा शव 

मृतकों में एक की पहचान बिजुलपुर पंचायत के खगनी गांव निवासी संजय महतों (54) वर्ष की बताई जा रही है, जबकि दूसरे मृतक करीब (60) वर्ष की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर उक्त रेलवे ट्रैक के समीप खेती करने जा रहे ग्रामीणों ने दोनों शव को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी.

मृतक केरल में मजदूरी का काम करता था

सूचना मिलने पर एसआई मुकेश कुमार, प्रशिक्षु एसआई वेदा भारती दल बल के साथ पहुंच मामले की छानबीन की. जानकारी के अनुसार मृतक संजय केरल में मजदूरी का काम करता था. तबियत खराब होने पर वह दो तीन दिन पूर्व केरल से घर आया था. अपनी बीमारी का इलाज तुरकौलिया में कराने गया, जहां पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस पर वह बिना इलाज कराये ही घर वापस आ गया था.

जरूरी काम बोलकर घर से बाहर निकला था

बुधवार की सुबह जब वह जगा तो वह जरूरी काम बोलकर घर से बाहर निकला था. काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू किया. खोजबीन के दौरान पता चला कि दो व्यक्तियों का शव भेखा चौक के समीप रेलवे ट्रैक के समीप पड़ा हुआ है.

दूसरे व्यक्ति की नहीं हो सकी है पहचान

थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि दो व्यक्तियों की ट्रेन से कटकर मौत की बात सामने आई है, जिनमे एक की पहचान संजय महतो के रूप में की गयी है, जबकि दूसरे की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है. पुलिस दूसरे व्यक्ति की पहचान पता करने में जुटी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें