36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन लाख लूट मामले में पुलिस को अब तक नहीं मिला सुराग

बक्सर : एक माह पूर्व हुई बिस्कोमान के प्रबंधक से हुई तीन लाख रुपये लूट के मामले में पुलिस एक माह के बाद भी हाथ खाली है. इस मामले में अब तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस कारण पीड़ित में आक्रोश व्याप्त है. वहीं पीड़ित पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा […]

बक्सर : एक माह पूर्व हुई बिस्कोमान के प्रबंधक से हुई तीन लाख रुपये लूट के मामले में पुलिस एक माह के बाद भी हाथ खाली है. इस मामले में अब तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस कारण पीड़ित में आक्रोश व्याप्त है. वहीं पीड़ित पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं.

पुलिस पर अपराधियों से मिलीभगत का भी आरोप लगाया जा रहा है. हालांकि पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तारी कर लेने का दावा कर रही है लेकिन अब तक एक भी अपराधी को चिह्नित नहीं कर पायी है. वहीं पुलिस इस घटना के बाद से कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर ली है लेकिन कुछ नहीं मिला. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर अपने खुफिया को लगायी हुई है.
लेकिन अब तक पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा है. सदर एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. कई लोगों से पूछताछ की गयी. एक दो अपराधियों का नाम सामने आया है. उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है. बहुत जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा और पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.
बता दें कि 11 दिसंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा स्टेशन-गोला रोड मार्ग के त्रिशूल चिमनी के समीप बाइक सवार अपराधियों ने बैंक में पैसा जमा करने जा रहे बिस्कोमान के प्रबंधक सोनू कुमार से हथियार के बल पर करीब तीन लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भागने में सफल रहे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके को सील कर छापेमारी शुरू कर दी लेकिन अब तक एक भी अपराधी को चिह्नित नहीं कर पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें