27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रंका गांव के ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार का लिया निर्णय

हजरतपुर मड़रो पंचायत अंतर्गत रंका गांव के ग्रामीणों ने विभिन्न समस्याओं आजिज आकर एक बैठक कर लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार करने का निर्णय लिया है.

अरियरी. प्रखंड के हजरतपुर मड़रो पंचायत अंतर्गत रंका गांव के ग्रामीणों ने विभिन्न समस्याओं आजिज आकर एक बैठक कर लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार करने का निर्णय लिया है. इस संबंध में ग्रामीणों की एक बैठक आयोजित की गई. इसमें ग्रामीणों ने गांव में पेयजलापूर्ति की समस्या और सड़कों दुर्दशा से आजिज जाकर इस तरह का निर्णय लिया है. इस संबंध में ग्रामीण मुकेश यादव, बाल्मीकि यादव सहित अन्य ने बताया कि नल जल की आपूर्ति गांव में महज 20 घरों तक ही सिमटी है. इसके कारण गांव के अधिकांश लोगों को गांव के खेत-बधार में गाड़े गए बोरिंग से पानी लाने को मजबूर होना पड़ रहा है. इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि जब समाचार पत्रों में खबर प्रकाशित हुई तो इसके बाद महज एक टैंकर पानी की आपूर्ति कर खानापूर्ति की जा रही है. जिससे ग्रामीणों की समस्या जस की तस बनी है. रोज-रोज की समस्या बनी हुई है. वहीं, गांव की गलियों की हालत भी बहुत खराब है और गांव में गर्मियों में पानी जमने के कारण लोगों को कीचड़ युक्त रास्ते से आने-जाने को मजबूर होना पड़ रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि इस संबंध में न ही कोई जनप्रतिनिधि सुध लेते हैं और न ही कोई अधिकारी ध्यान नहीं देते हैं. इसी को लेकर ग्रामीणों ने एक बैठक कर वोट बहिष्कार करने का निर्णय लिया है. उधर, इस संबंध में डीडीसी संजय कुमार ने कहा कि ग्रामीणों के द्वारा संबंध में किसी प्रकार की सूचना नहीं दी गई है. अगर ऐसा है तो रंका गांव में अधिकारियों की टीम भेज कर वहां की समस्याओं को देखा जाएगा और ग्रामीण की समस्याओं का निराकरण किया जायगा और सभी को वोटिंग में भाग लेने कहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें