26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इवीएम कमीशनिंग के कार्य को समय पर पूरा करें अधिकारी

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने सोमवार कोनालंदा लोकसभा क्षेत्र में स्वच्छ, निष्पक्ष, पारदर्शी, शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न कराने के उद्देश्य से विभिन्न डिस्पैच सेंटरों पर इवीएम कमिश्निंग कार्य के लिए प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों एवं कर्मियों का प्रशिक्षण कार्यक्रम का निरीक्षण किया.

बिहारशरीफ. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने सोमवार को

नालंदा लोकसभा क्षेत्र में स्वच्छ, निष्पक्ष, पारदर्शी, शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न कराने के उद्देश्य से विभिन्न डिस्पैच सेंटरों पर इवीएम कमिश्निंग कार्य के लिए प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों एवं कर्मियों का प्रशिक्षण कार्यक्रम का निरीक्षण किया. उक्त प्रशिक्षण कार्यक्रम में चिह्नित जिला मास्टर ट्रेनरों द्वारा कमिश्निंग में प्रतिनियुक्त सभी पदाधिकारियों व कर्मियों को कमिश्निंग प्रक्रिया के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी जा रही है. इस अवसर जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि प्रशिक्षण के दौरान सभी पदाधिकारी व कर्मी इवीएम कमिश्निंग कार्य के लिए मुख्य बातों को ध्यान पूर्वक सुनें, साथ ही इवीएम कमिश्निंग कार्य को ससमय पूर्ण करना सुनिश्चित करेंगे. इवीएम कमिश्निंग कार्य की पूर्ण तैयारी के लिए उन्होंने संबंधित निर्वाची पदाधिकारियों से आवश्यक जानकारी प्राप्त की. वज्रगृह निरीक्षण के क्रम में सुरक्षा व्यवस्था, सीसीटीवी कैमरे, साफ-सफाई आदि की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस अवसर पर संबंधित सहायक निर्वाची पदाधिकारी सहित अन्य पदाधिकारी व कर्मीगण उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें