26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धरनीधाम गांव से संदिग्ध अवस्था में विवाहिता का शव बरामद

बेन थाना क्षेत्र के धरनीधाम गांव से एक विवाहिता का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ. विवाहिता धरनीधाम गांव निवासी चुन्नू कुमार की 23 वर्षीय पत्नी काजल कुमारी है.

बिहारशरीफ.

बेन थाना क्षेत्र के धरनीधाम गांव से एक विवाहिता का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ. विवाहिता धरनीधाम गांव निवासी चुन्नू कुमार की 23 वर्षीय पत्नी काजल कुमारी है. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. ससुराल वाले सभी लोग गांव छोड़कर फरार हैं. मृतका के परिजनों ने बताया कि पति के अवैध संबंध का लगातार विरोध करती थी, इसीलिए उसकी हत्या कर दी गयी. परिजनों ने बताया कि ससुराल वालों ने काजल को रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव के ही एक ड्राइवर को कहा. लेकिन ड्राइवर ने इनकार कर दिया और वही ड्राइवर ने काजल के परिजन को सूचना दी. मृतका के गले पर लगे जख्म के निशान को मिटाने के लिए पाउडर का इस्तेमाल किया गया ताकि हत्या का कोई और रूप दिया जा सके. उन्होंने बताया कि मृतका काजल कुमारी नानी को शाम में ही फोन कर बताया था कि पति प्रताड़ित करता है. वह जान से मार देगा. मंगलवार की सुबह एक रिश्तेदार से पता चला कि काजल की हत्या कर दी गयी है और ससुराल वाले शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहे हैं. परिजनों ने बताया कि इसी साल 21 अप्रैल को परवलपुर थाना क्षेत्र के बदौनी गांव निवासी सोनी राम ने अपनी बेटी काजल कुमारी की शादी धरणीधाम गांव निवासी चुन्नू कुमार से की थी. परिजनों का आरोप है कि चुन्नू किसी लड़की से बराबर बात करता था, जिसका विरोध हमेशा काजल करती थी. इसी को लेकर चुन्नू और उसका परिवार काजल को प्रताड़ित किया करता था. बेन थानाध्यक्ष विकेश कुमार ने बताया कि पिछले महीने ही काजल की शादी हुई थी. उन्होंने बताया कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ करता था. मंगलवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा काजल की हत्या की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस गांव पहुंची और शव को बरामद किया. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें