25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करेंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत

नगर पंचायत सरमेरा स्थित बिस्कुट फैक्ट्री में कार्यरत एक मजदूर की मौत करेंट की चपेट में आने के कारण हो गयी.

सरमेरा.

नगर पंचायत सरमेरा स्थित बिस्कुट फैक्ट्री में कार्यरत एक मजदूर की मौत करेंट की चपेट में आने के कारण हो गयी. मृतक मजदूर बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के सूतिवन थाना क्षेत्र के गांगिन गांव निवासी 36 वर्षीय युवक माधव कुमार दास था. घटना की सूचना पर आसपास के ग्रामीणों का हुजूम घटनास्थल पर उमड़ पड़ा. फैक्ट्री के संचालक ने बताया कि विगत एक सप्ताह पूर्व ही यह मजदूर यहां काम करने आया था. मंगलवार की दोपहर अचानक आई वर्षा के बीच फैक्ट्री के बाहर गली में सुख रहे कपड़ा लाने गया था. जहां बिजली प्रवाहित पोल भी था. जो वर्षा में पूरी तरह भींग गया था. जिसके कारण उस पोल में बिजली प्रवाहित होने लगी. इस क्रम में बिजली पोल के स्पर्श में आने के कारण मृतक करेंट की चपेट में आ गया. घटनास्थल पर उपस्थित लोगों ने उसके बीच बचाव का हर संभव प्रयास किया. बाद में चिकित्सक ने पीड़ित मजदूर को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ स्थित सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष विकास कुमार यादव ने बताया कि अभी लिखित आवेदन नहीं मिला है.

घास लाने गयी महिला की करेंट से मौत : नूरसराय.

थाना क्षेत्र के चंडासी पंचायत के जोलहपुरा गांव में मंगलवार को करेंट लगने से संजय रविदास की 35 वर्षीय पत्नी रूपा देवी की मौत हो गयी. परिजन का रो रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गयी. चंडासी पंचायत के मुखिया अन्नू सिंह ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और कहा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार को दुख की इस घड़ी में भगवान धैर्य प्रदान करे.

शहर से एक किशोर चार दिन से लापता, पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी : हिलसा.

शहर के दारोगा कुआं मोहल्ला से एक किशोर चार दिनों से लापता है. अनहोनी की आशंका को देखते हुए लापता किशोर के पिता द्वारा हिलसा थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है. बताया जाता है कि दरोगा कुआं मोहल्ला निवासी अमृत कुमार उर्फ पंकज त्रिपाठी का 15 वर्षीय पुत्र देवराज आनंद त्रिपाठी बीते 29 जून से लापता है. पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उसका पुत्र घर से 29 जून को सुबह निकला था. शाम तक वापस घर नहीं लौट के बाद उसकी खोजबीन की गई. इस दौरान उसके परिवार वालों के साथ दोस्तों के यहां भी खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका. अंत में हार थककर किशोर के पिता द्वारा हिलसा थाना में गुमशुदगी की प्राथमिक की दर्ज करायी गई है. परिवार वाले इस मामले में अनहोनी की आशंका जाता रहे हैं. पुलिस मामले की गहराई से छानबीन में जुट गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें