1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics rjd leader tej pratap yadav angry on jitan ram manjhi said he will disclose all secrets of bihar fomer cm manjhi upl

Bihar Politics: जीतन राम मांझी पर तेज प्रताप का पलटवार, कहा- उम्र का रखें ख्याल, नहीं तो पोल खोल देंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजद नेता और तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव
राजद नेता और तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव
File

Bihar Politics: पूर्व मुख्यमंत्री और 'हम' के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने बीते दिनों अपने एक बयान में कहा था कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, राजद नेता तेजस्वी यादव और लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान जब भी देश या बिहार में किसी प्रकार का संकट आता है तो ये तीनों नेता हनीमून मनाने के लिए चले जाते हैं.

उनके इस बयान पर राजद नेता और तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि जीतनराम मांझी अपनी उम्र का ख्याल रखें. कुछ भी नहीं बोलना चाहिए. बंद कमरे में वो क्या करते हैं ये हमको पता है. उनका बेटा का भी तो लफड़ा हुआ था. वो भी तो जेल गए थे. तेजस्वी ने दोहराया कि उन्हें ऐसे बयान नहीं देना चाहिए नही तो वो भी उनकी पोल खोल देंगे. तेजप्रताप ने पूछा कि अगर कोई बाहर गया है तो क्या वह हनीमून मनाने जाता है?

इससे पहले तेज प्रताप का एक और बयान चर्चा में आया था. उन्होने कहा है कि ‘सबसे पहले देश के पीएम नरेंद्र मोदी को कोरोना वैक्सीन लेनी चाहिए.’ समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान तेज प्रताप यादव ने कहा है कि ‘जो वैक्सीन आया है उसे पहले मोदी जी लगा ले, उसके बाद हम लगवा लेंगे.’ इसके पहले सपा सुप्रीमो और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी विवादित बयान दे चुके हैं. उनके बयान पर खूब हंगामा हुआ था. उन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाने की बात कही थी.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें