1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news villagers attack on lover with injection many times and attack on bihar police also many injured upl

Bihar News: बंधक आशिक को ग्रामीणों ने इंजेक्शन से गोदा, बचाने गांव गयी पुलिस पर हमला, कई घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस की दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयीं.
पुलिस की दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयीं.
Prabhat khabar

Bihar News,Motihari news, Bihar Crime News: मोतिहारी जिले के थाना क्षेत्र की भीमलपुर पंचायत के ताजपुर गांव में बंधक बने आशिक को बचाने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. इसमें पुलिस की दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयीं. एक अधिकारी सहित चार जवान घायल हो गये. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. पुलिस ने हमलावर एक महिला सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना शनिवार रात की बतायी जा रही है.

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर के अहियापुर के रहने वाले प्रेम कुमार को शनिवार को ताजपुर के ग्रामीणों ने पकड़ लिया. उनका आरोप था कि प्रेम गांव की एक लड़की को अपने प्रेमजाल में फांस लिया. गलत नियत से उससे मिलने आया था. उसे ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. बताया जाता है कि ग्रामीणों ने युवक को बंधक बना बेहरमी से पीटा. उसके शरीर के कई हिस्सों में इंजेक्शन से हवा डाली गयी. ग्रामीण उसे मारने पर उतारू थे.

इसकी सूचना पुलिस को मिली. थानाध्यक्ष सुनील कुमार दलबल के साथ ताजपुर पहुंचे. उन्होंने लड़की को अभिरक्षा में लेते हुए जख्मी युवक को लेकर इलाज के लिए जाने की कोशिश की. इस दौरान ग्रामीण भड़क गये. पुलिस पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. हमले में जमादार कृष्णा प्रसाद यादव, जवान धर्मेंद्र कुमार, जनार्दन सिंह व विनोद कुमार घायल हो गये. किसी तरह से पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. उसके बाद घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.पुलिस पर हमला मामले में 17 नामजद व 10-15 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गयी. पुलिस ने आरोपित ताजपुर बारा निवासी लड़की के पिता सहित मंजू देवी, फेनहारा के राजा कुमार व मुजफ्फरपुर पारू के अवनीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. वहीं अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. लड़की पुलिस की अभिरक्षा में है. थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की की इच्छानुसार उसके किसी परिजन को सौंप दिया जायेगा. घायल युवक का बयान आने पर अलग से प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें