1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news motihari live murder video drug shopkeeper shot dead in land dispute in motihari upl

VIDEO: कहासुनी का वीडियो बना रही थी, तभी चली गोली और आने लगी बाप रे बाप की आवाज, RJD ने कहा- यह महाजंगलराज!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 गोली चल गई जो एक व्यक्ति को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
गोली चल गई जो एक व्यक्ति को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
Scrrenshot

Bihar News: बिहार के मोतिहारी जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को जमीन विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. यह पूरा वारदात मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड है. किसी जमीन को लेकर दो पक्ष जब आपस में उलझ रहे थे तभी एक महिला दूर से वीडियो बनाने लगी, देखते ही देखते गोली चल गई जो एक व्यक्ति को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने की आवाज के साथ ही वीडियो बना रही महिला रोने लगी और बाप रे बाप चिल्लाने लगी.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो के ट्वीट कर राजद ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. राजद पूर्वी चंपारण ने लिखा- मोतिहारी के तुरकौलिया थाना के मझार गांव में दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई है! यही है नीतीश कुमार का महाजंगलराज! बात बात पर सत्ता संरक्षित द्वारा हत्या एकदम आम है! बिहार पुलिस व सरकार इतनी भ्रष्ट है कि पीड़ित से तफ्तीश और अभियुक्त को बचाने को एक साथ रकम वसूल लेती है!

Motihari: क्या है पूरा मामला

पूर्वी चंपारण यानि मोतिहारी के तुरकौलिया गांव में जमीनी विवाद में बुधवार सुबह दो गुटों में कहासुनी चल रही थी, जिसके बाद बात गाली-गलौज पर आ गई. इसी में दवा व्यवसाय से जुड़े युवक विवेक कुमार ने आगे आकर कहा- हिम्मत है तो मार दो. तभी दूसरे गुट का एक युवक कमर में से कट्टा/पिस्टल निकाल लिया.

धरा पकड़ी में गोली चल गयी जो विवेक के सीने पर लगी और वह वहीं गिर गया. लोग गोली चलाने वाले को पकड़ने के लिए दौड़े लेकिन वह फरार हो गया. इस पूरी घटना को एक महिला अपने कैमरे में कैद कर रही थी. खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर पहुंच गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Posted By; Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें