26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: छपरा में मिलावटी पेय पदार्थ पीने से दो लोग बीमार, गंभीर स्थिति में इलाज जारी

Bihar News: बिहार के सारण में स्थित छपरा में मिलावटी पेय पदार्थ के पीने से दो लोग बीमार हुए है. इनका गंभीर स्थिति में इलाज किया जा रहा है.दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है.

Bihar News: बिहार के सारण में स्थित छपरा में मिलावटी पेय पदार्थ का सेवन करने से दो लोग बीमार हो गए है. इनका गंभीर स्थिति में इलाज जारी है. सारण जिले के मशरक थाना अंतर्गत लखनपुर में मिलावटी पेय पदार्थ का सेवन करने से दो लोगों के आंखों में परेशानी हो रही है. बताया जाता है कि इन्हें देखने में समस्या हो रही है. दोनों व्यक्ति की पहचान जिले के मशरक थाना अंतर्गत लखनपुर गांव निवासी अदालत राय के 50 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार उर्फ प्याजू राय व स्व ब्रह्मा गिरी के पुत्र ढोरा गिरी के रूप में हुई हैं.


गंभीर स्थिति में इलाज जारी

बताया जाता है कि बुधवार रात को दोनों को मशरक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. यहां से उनकी स्थिति बिगड़ने के बाद दोनों को छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया. छपरा सदर अस्पताल में सत्येंद्र कुमार व ढोरा गिरी ने जानकारी दी है कि कमजोरी के साथ आंखों से कम दिखाई दे रहा है. स्थिति बिगड़ने पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. छपरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान बीमार ढोरा राय ने बताया कि उसके द्वारा लखनपुर गांव में ही पियाजू राय उर्फ सत्येंद्र राय से मिलावटी पदार्थ को लेकर सेवन किया था. इसके बाद ही उसे देखने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Also Read: बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग तेज, तेजस्वी यादव बोले- केंद्र सरकार को रखनी चाहिए राय
मामले की जांच जारी

इस मामले में पूछे जाने पर एसपी डॉक्टर गौरव मंगला ने भी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि ऐसा मामला प्रकाश में आया है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है. वहीं, कुछ दिनों पहले सीतामढ़ी जिले में मिलावटी पेय पदार्थ के सेवन से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. सीतामढ़ी के एसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और एसआई के साथ ही चौकीदार को निलंबित कर दिया था. वहीं, इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. इसके बाद अब छपरा में मिलावटी पेय पदार्थ के सेवन से दो लोग बीमार हो गए है. इनका गंभीर स्थिति में इलाज किया जा रहा है.

छपरा से विकास कुमार की रिपोर्ट.

Also Read: बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा का आज से शुल्क भुगतान, इस तारीख तक राशि जमा नहीं करने पर पंजीयन होगा रद्द

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें