1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news chaos at rabri devi residence before rjd leaders meeting security guard and police jawan fight patna news upl

Bihar News: RJD की बैठक से पहले राबड़ी आवास पर हंगामा, सुरक्षाकर्मी और सचिवालय थाना के जवान के बीच हाथापाई!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आज तेजस्वी यादव ने राजद नेताओं की बैठक बुलाई है.
आज तेजस्वी यादव ने राजद नेताओं की बैठक बुलाई है.
Prabhat khabar

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना (patna) में गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड के बाहर हंगामा हो गया. स्थिति इतनी बिगड़ी की राबड़ी देवी आवास के सुरक्षाकर्मी और सचिवालय थाना के जवान के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गयी. ये झड़प उस वक्त हुई जब राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने वाले लोगों को सचिवालय थाना ने सर्कुलर रोड से हटाना शुरू किया. RJD की बैठक से पहले राबड़ी आवास पर हंगामा होने से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

इस पर तेजस्वी यादव की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी भड़क गए और अच्छा खासा तमाशा खड़ा हो गया. बता दें कि आज राजद नेताओं की एक बैठक होनी थी जिसे लेकर बाहर भीड़ थी. इस पूरी घटना के बाद सचिवालय पुलिस का कहना है कि वह यहां से भीड़ हटा रहे थे, जबकि राबड़ी आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि जो लोग भी तेजस्वी यादव से मिलने आते हैं, उन्हें सचिवालय थाना के जवान जबरन भगा देते हैं.

मीडिया से बात करते हुए राजद नेता भोला यादव ने कहा कि अगर इस तरह सचिवालय थाना नेता प्रतिपक्ष से मिलने जुलने वालों लोगों को जबरन हटाएगा तो हम चुप नहीं रहेंगे. उन्होंने डीजीपी से मामले की जांच करके दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

गौरतलब है कि आज तेजस्वी यादव ने राजद नेताओं की बैठक बुलाई है. इस बैठक में विभिन्न मुद्दों पर होनेवाली मानव श्रृंखला की तैयारी पर मंथन होगा. साथ ही प्रस्तावित धन्यवाद यात्रा पर फाइनल चर्चा होगी.

नीतीश सरकार में 10वीं पास के लिए बंपर बहाली, BSSC करेगा इन वर्गों के 50 हजार पदों पर भर्तीPosted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें