1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar ex cm jitan ram manjhi counters rjd leader tejashwi yadav over his remarks on cm nitish kumar on the matter of corona test data report scam abk

कोरोना जांच रिपोर्ट में गड़बड़ी पर तेजस्वी का सीएम नीतीश से सवाल, जीतनराम मांझी का ‘मगही’ में जवाब: अप्पन टेटन देखे न...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी (फाइल फोटो)
बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी (फाइल फोटो)
प्रभात खबर

बिहार की राजनीति (Bihar Politics) में सियासी बयानबाजी जारी है. शुक्रवार को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हमला बोला. कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Corona Test Scam) में गड़बड़ी के मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार के गवर्नेंस मॉडल पर तंज कसा. जांच के आदेश पर भी सवाल उठा दिया. इसके बाद सूबे के पूर्व सीएम और हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने तेजस्वी यादव पर तगड़ा पलटवार कर दिया.

‘चलनी दूसे सूप के, जेहमे खुदे बहत्तर छेद’

पूर्व सीएम और हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर मगही भाषा में हमला किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा हई देखा हो, जेकर पूरा खानदान पर हर तरह के केस चल रहा है उहो सब सवाल उठा रहा है कि बिहार के मंत्री सब पर मुकदमा दर्ज है. हमनी सब के गांव में कहावत है ना... चलनी दूसे सूप के, जेहमे खुदे बहत्तर छेद. अप्पन टेटन देखे न, दूसर के फुंसी निहारे. इसके पहले भी कई मौकों पर जीतन राम मांझी तेजस्वी यादव समेत तमाम विपक्षी नेताओं की क्लास लगाते दिख चुके हैं.

कोरोना जांच रिपोर्ट में छेड़छाड़ पर बवाल

बिहार के जमुई और शेखपुरा जिले में कोरोना टेस्ट रिपोर्ट के डाटा में गलत जानकारी भरने की खबरें मीडिया में आई. इस पर बिहार सरकार ने सिविल सर्जन पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. दूसरी तरफ राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से कोरोना स्कैम की बात पर हमला कर दिया. इससे जीतनराम मांझी नाराज हो गए. उन्होंने तेजस्वी यादव को ट्विटर पर करारा जवाब दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें