1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news sitamarhi youth demands ransom in filmy style on a phone call police arrested the accused read full details abk

सीतामढ़ी में एक ‘रंगदार’ ऐसा भी, फिल्मों के चक्कर में बनने निकले क्रिमिनल और सीधे पहुंच गए जेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फिल्मों के चक्कर में बनने निकले क्रिमिनल और सीधे पहुंच गए जेल
फिल्मों के चक्कर में बनने निकले क्रिमिनल और सीधे पहुंच गए जेल
सोशल मीडिया

Bihar Crime News: बिहार के सीतामढ़ी से एक अजीब वाकया सामने आया है. पुलिस ने मोबाइल दुकानदार से रंगदारी मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने फिल्म देखकर रंगदारी मांगने की बात कबूली है. उसने फिल्मी अंदाज में ही दुकानदार से रंगदारी मांगी थी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

यहां समझिए क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने मोबाइल दुकानदार साकेत कुमार चमाड़िया से दस लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में आरोपी अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया है. मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्त में लिया गया. अभिषेक ने रंगदारी मांगने के लिए जिस नंबर का इस्तेमाल किया था वो पुनौरा के श्रीराम सहनी की है. श्रीराम सहनी ने मोबाइल ठीक करने दिया था. इस दौरान मोबाइल से सिम कार्ड गिर गया था. सिम कार्ड अभिषेक कुमार के हाथ लगा. इसके बाद आरोपी ने रंगदारी मांगने का प्लान बनाया.

फिल्म देखकर बनाया सारा प्लान

पुलिस ने मोबाइल नंबर की जांच के दौरान आरोपी को पकड़ा. पूछताछ के दौरान उसने सारा सच पुलिस के सामने बता दिया. अभिषेक ने बताया कि उसने फिल्म देखकर रंगदारी मांगने का प्लान बनाया था. उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. यही कारण था कि दूसरे के मोबाइल नंबर से रंगदारी मांगी. बाद में सिम कार्ड को चबाकर नाले में फेंक दिया था. पुलिस की जांच में उसकी सारी प्लानिंग फेल हो गई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें