1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news criminals open firing on ljp leader wifes car in gaya bela bihar they save life bihar law and order upl

Bihar Crime News: LJP नेता की पत्नी की गाड़ी पर बेखौफ बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोलीबारी की घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.
गोलीबारी की घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.
Prabhat khabar

Bihar Crime News: बिहार के गया जिला के कोरमथु गांव में बेखौफ अपराधियों ने लोजपा नेता की पत्नी के वाहन को घेर कर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. अचानक गोलीबारी शुरू होते ही वाहन में सवार लोग सकते में पड़ गये. लोजपा नेता की पत्नी और उनके ड्राइवर ने गाड़ी में छिप कर अपनी जान बचायी. घटना गुरुवार देर शाम की है. बिहार में LJP नेता की पत्नी की गाड़ी पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

दरअसल, बेलागंज के मेन थाना क्षेत्र के कोरमथु गांव में अपराधियों ने गुरुवार की शाम एक ग्रामीण के घर को निशाना बना कर कई चक्र गोलियां चलायीं. उसी समय अपने गांव से बेलागंज लौट रहे बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के लोजपा नेता रामाश्रय शर्मा उर्फ पुन शर्मा के वाहन को भी अपराधियों ने निशाना बनाया. इस गाड़ी में ड्राइवर के साथ उनकी पत्नी सवारी थीं. गोलीबारी की घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

बेलागंज-पाइबिगहा मार्ग पर स्थित कोरमथु गांव के पूरब रामाशीष विंद के मकान को चिह्नित कर कुछ लोग अचानक गोलीबारी करने लगे, जिसमें गृहस्वामी सहित उनके परिजन किसी तरह घर में छिप अपनी जान बचायी. उसी दौरान लोजपा के पूर्व प्रत्याशी रहे रामाश्रय शर्मा की पत्नी अपने गांव तूरी से सूमो से बेलागंज लौट रही थीं. अपराधियों ने वाहन को भी निशाना बनाकर गोलीबारी की.

घटना को लेकर रामाश्रय शर्मा के चालक जलेंद्र कुमार ने नौ लोगों को आरोपित बनाया है.मेन थानाध्यक्ष आरडी वर्मन ने गोलीबारी की घटना की पुष्टि की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर दो आवेदन मिले हैं, जिस पर कार्रवाई की जा रही है.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें