1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar bandh on 26 march bihar news tejashwi yadav news tej pratap yadav news jdu said ready to see outrage on road upl

Bihar Bandh: तेजस्वी-तेज प्रताप यादव का एलान- कल बिहार बंद रहेगा, JDU ने कहा- अराजकता पार्ट- 2 देखने के लिए तैयार रहिए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार बंद की फाइल फोटो
बिहार बंद की फाइल फोटो
File

Bihar Bandh: महागठबंधन ने शुक्रवार 26 मार्च को बिहार बंद का आह्वान किया है. राजद नेता तेजस्वी (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने सोशल मीडिया पर एलान किया कि कल बिहार बंद रहेगा. उनके इस ऐलान पर जदयू ने पलटवार किया और कहा कि अराजकता पार्ट- 2 देखने के लिए तैयार रहिए.

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर गुरुवार को प्रेस कांपॅ्रेंस कर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि पुलिस की दमनकारी नीति और राज्य सरकार की निरंकुशता के खिलाफ महागठबंधन के सभी दल 26 मार्च को बिहार बंद करायेंगे. फिर ट्विटर पर बिहार बंद चर्चा में आ गया. तेज प्रताप यादव ने भी बिहार बंद का ऐलान करते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुड़ने के लिए कहा.

इस पर जदय प्रवक्ता अजय आलोक ने ट्वीट किया- कल RJD का फिर से “बिहार बंद “, चलिए अब सब लोग कल “अराजकता पार्ट 2" देखने के लिए तैयार रहिए लेकिन एक सलाह हैं पहले वाली गलती मत दुहराना.

वहीं जदयू नेता निखिल मंडल ने ट्वीट किया- मतलब कल फिर दुकानें लुटे जाएंगे, जबरन सड़क पर लगे दुकान के सामान फेंके जाएंगे,एम्बुलेंस रोके जाएंगे, गाड़ियों के शीशे फोड़े जाएंगे. मुख्यमंत्री ना बनने की कसक-बेचैनी साफ झलक रही है. वैसे लिख लो तेजस्वी यादव ये सब आपके राजनीतिक सेहत के लिए हानिकारक है.

वहीं जदयू ने ट्वीट किया- लालू जी ने पशुओं का खानाहरण किया और उनके सुपुत्र तेजस्वी जी जनता के मौलिक अधिकारों का हरण कर रहे हैं, बिहार बंद कर. सड़कों पर बार-बार गुंडागर्दी कर जंगलराज की याद ताजा कराना, क्या 'मास लीडर' बनने के लिए आपके लिए यही टास्क तय किया गया है??

Tejashwi Yadav: बिहार पुलिस जदयू टीम में

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा में एक जाति विशेष के रिटायर्ड अफसर और बर्खास्त अफसरों को एंट्री दी गयी है. उन्होंने प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को आगाह किया कि अधिकारियों को यह समझ लेना चाहिए कि किसी को पता नहीं है कि सरकार कब बदल जायेगी.

कहा कि सत्तापक्ष ने पुलिस की बंदूक की दम पर बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक को पारित कराया. बिहार पुलिस जदयू टीम में तब्दील हो गयी है. कहा कि सरकार के लोग कह रहे हैं कि विपक्ष अराजक हो गया था. यह पूरी तरह गलत है.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें