33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेन का किया चक्का जाम

* ओवरब्रिज निर्माण सहित कई मांगों के समर्थन में नारेबाजी* स्टेशन प्रबंधक को मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपाआरा : भोजपुरिया जिला युवा मोरचा के बैनर तले पूर्वी गुमटी पर ओवरब्रिज का निर्माण करने, आरा- सासाराम रेल लाइन पर इंटरसिटी का परिचालन सुनिश्चित करने, आरा रेल लाइन को छपरा तक विस्तारित करने, भोजपुरांचल राज्य का गठन […]

* ओवरब्रिज निर्माण सहित कई मांगों के समर्थन में नारेबाजी
* स्टेशन प्रबंधक को मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा
आरा : भोजपुरिया जिला युवा मोरचा के बैनर तले पूर्वी गुमटी पर ओवरब्रिज का निर्माण करने, आरा- सासाराम रेल लाइन पर इंटरसिटी का परिचालन सुनिश्चित करने, आरा रेल लाइन को छपरा तक विस्तारित करने, भोजपुरांचल राज्य का गठन करने व भोजपुरी भाषा को संवैधानिक अधिकार दिलाने की मांग को ले बहिरो से जुलूस निकाल पूर्वी गुमटी पर रेल चक्का जाम किया गया.

अधिकारियों के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारियों ने जाम हटाया. इसके बाद पूर्वी गुमटी होते हुए स्टेशन पहुंच मांगपत्र स्टेशन प्रबंधक को सौंपा गया. इसके बाद स्टेशन परिसर में एक सभा भोजपुरिया जिला युवा मोरचा के अध्यक्ष श्री कांत कुमार की अध्यक्षता में हुई. सभा को संबोधित करते हुए मोरचा के संस्थापक भरत सिंह सहयोगी ने कहा कि प्रतिदिन पूर्वी गुमटी से लाखों यात्रियों का आना -जाना रहता है.

पूर्वी गुमटी पर जाम होने से हमेशा अफरातफरी मची रहती है. ओवरब्रिज निर्माण के लिए कई बार सर्वे हुआ, जो अब ठंडे बस्ते में पड़ा हुआ है. उन्होंने रेल मंत्री से तत्काल पुल का सर्वे करा कर निर्माण कराने की मांग की.

उत्तर प्रदेश मोरचा के प्रदेश अध्यक्ष बलिराम ने कहा कि राज्य सरकार व केंद्र सरकार की उपेक्षा से ही ओवरब्रिज का निर्माण नहीं हो सका. इसको ले डीआरएम दानापुर का घेराव किया जायेगा. सभा को विनोद सिंह, राजेश सिंह, रविकांत, कमल पासवान, रीता देवी, श्वेता देवी, निषा देवी, उषा देवी आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें