1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. suicide in bhagalpur after mother scolded her daughter for not preparing food skt

Bhagalpur News: रोटी नहीं बनाने पर मां ने लगायी डांट, फंदे से लटक कर किशोरी ने दे दी अपनी जान

भागलपुर में रोटी नहीं बनाने पर मां ने अपनी बेटी को फटकार लगायी तो ये बात खुशी को पसंद नहीं आयी और 14 वर्षिया किशोरी ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bhagalpur News:  फंदे से लटक कर खुशी ने दे दी अपनी जान
Bhagalpur News: फंदे से लटक कर खुशी ने दे दी अपनी जान
फाइल फोटो

भागलपुर: रोटी नहीं बनाने पर मां ने लगायी डांट, तो एक 14 वर्षीया बच्ची ने अपने घर में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी. घटना बरारी थाना क्षेत्र के पिपलीधाम इलाका स्थित पश्चिम टोला की है. रविवार देर रात बेटी का शव फंदे से लटका देख मां-पिता अचेत हो गये. घटना की जानकारी पाकर रविवार रात ही मौके पर पहुंची पुलिस के सामने बच्ची का शव उतारा गया. पुलिस ने उसे पहले मायागंज अस्पताल भेजा, जहां मृत बच्ची के पिता का फर्द बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रोटी नहीं बनाने पर मां ने लगायी थी डांट

पिता के दिये फर्द बयान पर पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर लिया है. मृत बच्ची खुशी (14) पिता मुन्ना यादव ने बताया कि रविवार दिन में खुशी की मां ने उसे रोटी बना कर रखने की बात कही थी. दोनों पति-पत्नी दियारा में घास काटने के लिये चले गये. दोपहर के वक्त जब वह लोग खाना खाने के लिए पहुंचे तो खुशी ने रोटी नहीं बनायी थी. जिसको लेकर उनकी पत्नी ने उसे काफी डांट लगाया. पत्नी ने खुद ही रोटी बनायी और वह लोग खाना खाकर दोबारा घास काटने चले गये.

खुशी का शव घर के कमरे में फंदे से लटका हुआ पाया

पिता ने बयान में बताया कि देर शाम वह लोग घास काट ही रहे थे कि उनकी दूसरी बेटी वहां पहुंची और उसने बताया कि खुशी घर में फंदे से लटक गयी है. नाव से नदी पार कर वापस लौटने पर उन्होंने खुशी का शव घर के कमरे में फंदे से लटका हुआ पाया.

शव को पुलिस ने कब्जे में लिया

घटना की जानकारी इलाके के लोगों को देर रात हुई. जिसके बाद स्थानीय पार्षद ने इस बात की सूचना बरारी पुलिस को दी. बरारी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृत बच्ची के पिता ने फर्द बयान में घटना को लेकर किसी का दोष नहीं बताया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें