1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. son of businessman killed after looted 30 lakh in bhagalpur bihar skt

भागलपुर में व्यवसायी के बेटे को बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार लूटे 30 लाख, मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटनास्थल पर पुलिस
घटनास्थल पर पुलिस
prabhat khabar

जिला के अकबरनगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर से समीप एनएच 80 पर खाद्य व्यवसायी के बेटे को गुरुवार दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार 30 लाख से भी अधिक नकद लूट लिए. घटना के बाद व्यवसायी के बेटे को मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में उसकी मृत्यु हो गई. बता दें की चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न करने के बाद सुस्त पड़ी भागलपुर पुलिस को अपराधियों ने बड़ी चुनौती दी है.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार अकबरनगर स्थित खेरैया निवासी खाद्य व्यवसायी अनुज सिंह का 17 वर्षीय बेटा शिवम् कुमार अपने एक ग्राहक के साथ ही 30 लाख से अधिक नकदी लेकर अपनी स्कूटी से भवनाथपुर स्थित यूको बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था. इसी दौरान रास्ते पर ही भवनाथपुर बगीचे में घात लगाए दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने उसे हथियार दिखाकर रोक लिया.

अपराधियों ने पैसों से भरा बैग उसे देने को कहा. नहीं देने पर अपराधियों ने उसे गोली मारकर बैग छीन लिया और फरार हो गए. यह भी बताया गया है कि घटना के वक्त शिवम के साथ मौजूद ग्राहक डर कर वहां से भाग निकले. गोली चलने की आवाज सुनते ही वहां पहुंचे स्थानीय लोगों ने इस बात कि सूचना अकबरनगर पुलिस को देते हुए घायल को अस्पताल भेज दिया.

घटन की सूचना मिलते ही डीएसपी विधि व्यवस्था नेसार अहमद साह, अकबरनगर थानाध्यक्ष और सुल्तानगंज थानाध्यक्ष घटनास्थल की जांच को पहुंचे. बता दें गुरुवार को ही अकबरनगर थाना क्षेत्र में एक ऑटो चालक का अपहरण कर उसके टेंपो को लूटने का मामला और एक अन्य अपहरण कर हत्या के प्रयास का मामला भी प्रकाश में आया है.

Posted by: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें