1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. more than 530 members of rjd ljp rlsp karyakarta took membership of jdu in presence of rcp singh in bhagalpur news skt

जदयू ने दूसरे दलों में की बड़ी सेंधमारी, कांग्रेस, लोजपा, रालोसपा, राजद समेत अन्य दलों के 530 लोग JDU में हुए शामिल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अन्य दलों के 530 लोग JDU में हुए शामिल
अन्य दलों के 530 लोग JDU में हुए शामिल
सोशल मीडिया

भागलपुर में जदयू मिलन समारोह में मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के समक्ष दूसरे दलों के 530 लोगों को जदयू में शामिल किया गया. जदयू में शामिल नेताओं को आरसीपी सिंह ने गेंदे की माला व अंगवस्त्र गले में पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी. जदयू की माला पहनकर बागी होकर आये नेताओं ने मंच से बयान दिया कि दूसरी पार्टी में कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं मिला. इस कारण अपने साथियों के साथ जदयू में शामिल हुए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में अब बिहार की विकास यात्रा में शामिल होंगे.

नगर निगम के चार वार्ड पार्षदों ने भी जदयू की सदस्यता ग्रहण की

नगर निगम के चार वार्ड पार्षदों ने भी जदयू की सदस्यता ग्रहण की. इनमें नगर कांग्रेस कमेटी मध्य क्षेत्र के अध्यक्ष व वार्ड 23 के पार्षद संजय कुमार सिन्हा का नाम सबसे प्रमुख हैं. उनके साथ वार्ड पार्षद हंसल सिंह, कल्पना कुमारी व पंकज दास है. रालोसपा के विधायक प्रत्याशी ओम भास्कर व जयदीप दत्ता, प्लूरल्स नेता व विधायक प्रत्याशी डॉ अजय कुमार सिंह समेत लोजपा के विधायक प्रत्याशी नीरज कुमार मंडल समेत कई जाने माने चर्चित नाम इसमें शामिल हैं.

राजद के 24, रालोसपा के 164 व लोजपा के 75 नेताओं ने बदला पाला

जदयू मिलन समारोह में मंच से जदयू जिलाध्यक्ष पंचम श्रीवास्तव ने जानकारी दी कि दूसरे दल के 530 महिला-पुरुष नेताओं ने सदस्यता ग्रहण की. इनमें सबसे अधिक 164 रालोसपा से, लोजपा से 75, राजद से 24, बसपा से चार व प्लूरल्स पार्टी के एक नेता जदयू में शामिल हुए. महानगर टीम में 76 महिलाएं शामिल हुई हैं.

पार्षदों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को पहनाया भारी भरकम माला

नगर निगम के पार्षदों ने अपनी तरफ से जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को भारी भरकम माला पहनाकर स्वागत किया. पार्षदों की टीम की अगुवाई कर रहे पूर्व कांग्रेस नेता संजय कुमार सिन्हा ने कहा कि शहर की हर गली मोहल्ले का बच्चा-बच्चा जदयू का नाम लेगा. पार्टी की बेहतरी के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगे. जदयू ही एक ऐसी पार्टी है, जो बिहार की चिंता करती है. जदयू में शामिल नेता निरंजन मंडल ने कहा कि जदयू में भाई भतीजावाद नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें