1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. jdu mla gopal mandal showed awe along with the crowd playing dj reached the sub divisional office to enroll his wife asj

बिहार: विधायक गोपाल मंडल ने दिखाया रौब, डीजे बजाते हुए भीड़ के साथ पत्नी का नामांकन कराने पहुंचे

जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने कारनामों से हमेशा चर्चा में रहते हैं. ताजा मामला पत्नी सविता देवी को पंचायत चुनाव लड़ने को लेकर है. गोपाल मंडल ने विधायकी के रौब में सारे गाईडलाइन को ताक पर रख दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जदयू विधायक गोपाल मंडल
जदयू विधायक गोपाल मंडल
प्रभात खबर

नवगछिया. जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने कारनामों से हमेशा चर्चा में रहते हैं. ताजा मामला पत्नी सविता देवी को पंचायत चुनाव लड़ने को लेकर है. गोपाल मंडल ने विधायकी के रौब में सारे गाईडलाइन को ताक पर रख दिया. पंचायत चुनाव में जिला परिषद सीट के लिए अपनी पत्नी का नामांकन कराने भीड़ और डीजे के साथ नवगछिया अनुमंडल कार्यालय पहुंच गये.

समर्थकों की अत्यधिक भीड़ और वाहनों की संख्या अधिक होने से लगभग दो घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन बाधित रहा. जबकि चुनाव आयोग की ओर से जारी आदर्श आचार संहित में भीड़ जुटाने या जुलुस निकालने या डीजे बजाने पर पूरी तरह से रोक है.

नामांकन के दौरान अनुमंडल कार्यालय से गोपाल ढाबा तक वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी. अनुमंडल कार्यालय परिसर के बाहर लगातार डीजे बजाया जाता रहा, पर मौके पर तैनात किसी मजिस्ट्रेट या पुलिस पदाधिकारी ने रोक-टोक नहीं की. विधायक की पत्नी के नामांकन में डीजे बजाए जाने की चर्चा क्षेत्र में लगातार हो रही है.

इस संबंध में नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर आचार संहिता उलंघन का मामला सामने आया, तो कार्रवाई की जायेगी.

इधर, अनुमंडल कार्यालय में नामांकन के दौरान आचार संहिता उल्लंघन के लिए इस्माइलपुर से जिप प्रत्याशी पूर्व जिप अध्यक्ष सविता देवी और उनके प्रस्तावक दिनेश कुमार मंडल, धनंजय जायसवाल व बंटी कुमार पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगा है. दंडाधिकारी अजहर हुसैन ने नवगछिया थाने में मामला दर्ज कराने के लिए आवेदन और वीडियो फुटेज की सीडी समर्पित किया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें